iQOO Z8 5G launch date in india: मात्र 19,000 में पाएँ 8GB रैम वाला स्मार्टफोन

Join now

iQOO Z8 5G launch date in india: नए साल के मौके पर iQOO कंपनी ने भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की है। इस फोन को लॉन्च किए जाने के बाद आप इसे मार्केट से खरीद सकते हैं और फ्लिपकार्ट, अमेजॉन, जैंसे ऑनलाइन शॉपिंग एप पर भी जल्द ही उपलब्ध कराया जाएगा। अगर आप भी इस बेहतरीन स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आइये इस फोन के बारे में डिटेल्स में जानते हैं।

iQOO Z8 5G launch Date in India

भारत में iQOO Z8 5G की कीमत 19,000 रुपये होने वाली है। इस 5G फोन को वर्ष 2024 के मार्च महीने में लॉन्च किए जाने की संभावना है। जब इस फोन के लॉन्च होने की तारीख घोषित की जाएगी तो हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से सूचित जरूर करेंगे।

iQOO z8 5g launch Date in India
iQOO z8

iQOO Z8 5G specifications & details

iQOO Z8 5G Display: iQOO Z8 के इस 5G फोन में 6.4 इंच का डिस्प्ले 120HZ रिफ्रेश रेट के साथ मिलने वाली है। अगर आप स्मार्टफोन के माध्यम से किसी प्रकार की मूवी या वेब सीरीज देखना चाहते हैं, तो इस फोन के बड़े डिस्प्ले से आप काफी प्रभावित होंगे।

iQOO Z8 5G Storage: इस 5G स्मार्टफोन में 8GB रैम एवं 256GB स्टोरेज की काफी अच्छी सुविधा दी गई है, जिससे आप इस फोन को बेहतरीन ढंग से अपनी मनचाही चीजों को सेव रखकर इस फोन का अच्छे से उपयोग कर सकते हैं।

iQOO Z8 5G Camera: यह फोन उनलोगों के लिए अच्छी साबित हो सकती है जिन्हें फोटोग्राफी का काफी शौक है, क्योंकि इस फोन में आपको 64MP का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी लेने के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है।

iQOO Z8 5G Battery: अगर हम बैट्री की बात करें तो इसमें आपको 5000mAh की बैट्री एवं 120W की फ्लैश चार्जिंग टाइप C के साथ दिया जा रहा है, जो कि बैकअप का एक बेहतरीन संकेत है। इसे एक बार फूल चार्ज करने के बाद आप इसे 2-3 दिन बिना दोबारा चार्ज किए भी लगातार यूज कर सकते हैं।

IQOO Z8 Price in india

यह फोन भारत में 19,000 के कीमत पर लॉन्च हो सकता है और आपको हमने Iqoo z8 के बारे सभी जानकारी पूरी विस्तारपूर्वक आपको बता दिया है। अगर अपने नही पढ़ा तो आप इसके बारे में जरूर पढ़े अगर आपको इस तरह की और खबरे आपको पढ़ना है तो आप हमारे वेबसाइट को फॉलो जरूर करे।

iQOO z8 review

यह भी पढ़े→

Leave a comment