Vivo V30 5G price in india: विवो का नया स्मार्टफोन पाएँ मात्र 26000 रुपये में, जाने क्या है फीचर्स

Join now

Vivo V30 5G price in india: Vivo जल्द ही भारत में एक नया सीरीज लॉन्च करने वाला है, इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बाद आप इसे किसी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म एवं मार्केट से भी खरीद सकते हैं। अगर आप Vivo स्मार्टफोन के शौकीन हैं और इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आइये सबसे पहले इसके डिटेल्स के बारे में जानते हैं।

Vivo V30 5G launch Date in India

यह स्मार्टफोन सबसे पहले चीन में जून महीने में 5 तारीख को लॉन्च किया जाएगा इसकी पुष्टि खुद विवो के ऑफिसियल वेबसाइट द्वारा की गई है। हालांकि भारत में इसकी लॉन्च होने की तारीख तय नहीं कि गई है जब भारत में इस फोन के लॉन्च होने की खबर मिलेगी तब हम आपको अपने इस आर्टिकल के माध्यम से जानकारी जरूर देंगे।

Vivo v30 5G price in india
Vivo V30 5G price

Vivo V30 5G Specifications & Details

Vivo V30 5G Camera: अगर आप फोटोग्राफी में दिलचस्पी रखते हैं तो यह फोन आपके लिए बेहद उपयोगी होने वाली है। vivo के इस फोन में आपको 64 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल वाला रियर कैमरा एलईडी फ्लैश की सुविधा के साथ दी जा रही है और साथ ही साथ सेल्फी लेने के लिए 50 मेगापिक्सल का कैमरा भी मिल रहा है जिससे आप अच्छी सेल्फी ले सकते हैं।

Vivo V30 5G Battery: इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें आपको 4800 mAh की बड़ी बैट्री 44W की सुविधा के साथ देखने को मिलेगी, इसे एक बार फूल चार्ज करने पर यह शानदार बैकअप भी दे सकता है।

Vivo V30 5G Storage:  इस स्मार्टफोन में 12 GB रैम एवं 256 GB स्टोरेज दी गई है जिससे आपका फोन हैंग नहीं करेगा और आप इसमें अपनी जरूरत वाली कई सारी एप भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Vivo V30 5G Display: अगर आप एक बड़ी स्क्रीन वाली स्मार्टफोन रखना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए काफी बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इसमें आपको 6.7 इंच  का डिस्प्ले 120 HZ रिफ्रेश रैंट के साथ मिल रहा है।

Vivo v30 5G Review

Vivo V30 5G Price In India

जैसे की दोस्तों अपने फोन के स्पेसिफिएक्शन के बारे में जाना अगर Vivo V30 5G का प्राइस भारत में 26000 में लॉन्च होने की संभावना है इसी तरह की खबरे पढ़ने के लिए हमारे वेबसाइट को फॉलो जरूर करे।

Leave a comment