Xiaomi Poco x6 Pro Price Leaked: Full Specs & Details

Join now

Poco x6 pro price: Poco का x6 सीरीज कुछ ही हप्ते में लॉन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है, भारत में इस फोन के लॉन्च होते ही मार्केट में स्मार्टफोन के बीच एक जोरदार क्रांति पैदा होने वाली है। इसकी प्रोसेसर क्षमता 7s जेन होने वाली है जो रेडमी के स्मार्टफोन को टक्कर देने में सक्षम है, जो अपने आप में बेहतरीन साबित होने वाला है।

Poco x6 pro launch Date in india:

भारत में poco का x6 सीरीज लॉन्च होने के लिए तैयार है, आपको बता दें कि x6 सीरीज 11 जनवरी को लॉन्च किए जाने की संभावना है एवं इसके साथ ही x6 pro को इस माह के अंत तक लॉन्च किए जाने की संभावना जताई जा रही है। Poco के ऑफिशियल के तरफ से कुछ भी सामने नहीं आई है सारी जानकारी लीक के मुताबिक आपको बताई जा रही है।

Poco X6 Pro Price
Poco X6 pro

Poco x6 Full Specifications

Poco x6 Ram & Storage: इस स्मार्टफोन को सिर्फ 8GB ही नहीं बल्कि 12GB एवं 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च की जा रही है। अगर आप इसे बढ़ाना चाहते हैं तो इसमें यह सुविधा भी दी गई है कि आप इसका रैम 4Gb तक बढ़ा सकते हैं।

Poco x6 pro Camera: इस मोबाइल में कैमरा का सबसे बेहतर एवं उच्च गुणवत्ता देखने को मिल रहा है। इसमें आपको 64MP का ट्रिपल कैमरा फुल सेटअप के साथ देखने को मिलेगा एवं सेल्फी कैमरे की बात करें तो 16MP का सेल्फी कैमरा इस फोन को बहुत ही आकर्षक बनाती है।

Poco x6 pro battery: इतने सारे फीचर्स को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इस फोन के बैट्री को भी काफी पावरफुल बनाया है, जी हाँ 5500mAh की बैट्री इसमें सेट की गई है जो कि पूरे दो दिन का बैकअप देने में सक्षम है।

Poco x6 pro Display: अगर हम इसके डिस्प्ले यानी कि स्क्रीन की बात करें तो यह भी काफी बड़ी बनाई गई है जो 6.67 इंच की है, जिसमे आप कोई भी गेम बिल्कुल आसानी से खेल सकते हैं, एवं इससे आप कोई भी मूवी बड़े आनंद के साथ देख सकते हैं। इसकी बड़ी स्क्रीन मूवी की अच्छी गुणवत्ता को प्रदर्शित करेगा।

Poco X6 Pro Price in India

भारत में इसे 18,000 की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च करने की बात सामने आई है। आपको यह भी जानना चाहिए की इसके बेहतरीन फीचर्स के साथ इसके अलग अलग रैम की सीरीज की कीमत भी अलग रहने वाली है।

Poco X6 Review

यह भी पढ़े 

Leave a comment