Realme 12 Pro Plus Launch Date in india: Check Specifications & Review

Join now

Realme 12 Pro Plus Launch Date in india: अगर आप भी Realme का स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि Realme भारत में एक नया सीरीज Realme 12 Pro Plus एक बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च करने की योजना बना रहा है, इसमें आपको डुअल कैमरा की उच्च जूम क्षमता भी देखने को मिलेगी। इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बाद बहुत जल्द ही इसे मार्केट में उपलब्ध कराया जाएगा जिससे आप इसे अपने नजदीकी मार्केट से खरीद सकेंगे।

Realme 12 Pro Plus Price:

Realme के इस नये सीरीज Realme 12 Pro Plus की शुरुआती कीमत 29,000 रुपये होने वाली है, एवं इस फोन को फरवरी में लॉन्च करने की संभावना काफी ज्यादा है। आपको यह भी बता दें कि अगर आप Realme 12 Pro का 8GB रैम वाला फोन खरीदते हैं तो यह आपको 20,000 रुपए में आसानी से  उपलब्ध हो जाएगा।

Realme 12 pro plus launch date in india
Real 12 pro series

Realme 12 Pro Plus Details & Specifications

Realme 12 Pro Plus Display: जानकारी के मुताबिक Realme के इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले 2412×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन की सुविधा के साथ इस फोन को और भी बेहतरीन तरीके से डिजाइन किए जाने के बाद इसे लॉन्च किया जाएगा।

Realme 12 Pro Plus Ram & Storage: कंपनी ने एक चौंकाने वाली बात कही है कि यह फोन सिर्फ 6GB ही नहीं बल्कि 8GB + 256GB, 12GB + 512GB एवं 16GB रैम एवं 1TB इंटरनल स्पेस के साथ लॉन्च किए जाएँगे।

Realme 12 Pro Plus Camera: Realme 12 Pro Plus में 50MP कैमरा और 8MP सेंसर की एक जबरदस्त फीचर्स दी जा रही है, एवं फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसके लिए 16MP के कैमरे का इस्तेमाल किया गया है।

Realme 12 Pro Plus Battery: दूसरे स्मार्टफोन के मुताबिक इसमें 4,880mAh की एक पॉवरफुल बैट्री 120W  के साथ दिया जा रहा है जो बैकअप के लिए अच्छी साबित होने वाली है।

Realme 12 Pro Plus Launch Date In India

भारत में real me का एक नया सीरीज लॉन्च होने वाला है, जो की कमाल के स्पेसिफिकेशंस के साथ आता है यह फोन भारत में फरवरी में लॉन्च हो सकता है इसके सभी स्पेसिफिकेशंस और डिटेल्स आपको हमने इस आर्टिकल में बता रखा है कृपया करके पूरा आर्टिकल जरूर पढ़े। अगर आपको इसी तरह के फोन से जुड़े हुए खबरे पढ़ना पसंद है तो आप हमारे वेबसाइट को फॉलो कर सकते है।

Realme 12 Pro Review

यह भी पढ़े→

Leave a comment