Vivo S18 Price in India: मात्र 25 हजार में आयेगा Vivo का यह स्मार्टफोन फीचर्स जान के चौक जायेंगे!

Join now

Vivo s18 price in india: vivo जल्द ही भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, इस फोन के लॉन्च होने के बाद इसे आप ऑनलाइन और अपने नजदीकी मार्केट दोनो जगह से खरीद सकते हैं। अगर आप vivo के इस स्मार्टफोन में दिलचस्पी रखते हैं और इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो  आइए सबसे पहले इसके स्पेसिफिकेशन और डिटेल्स के बारे में जानते हैं।

Vivo S18 Launch Date कब होगा लॉन्च?

आपको यह बता दें कि vivo का यह स्मार्टफोन मई में चीन में लॉन्च होने की संभावना है, उसके बाद इसे भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। यह जानकारी vivo कंपनी के मालिक ने दी है। भारत में इस फोन को कब लॉन्च किया जाएगा अभी इसकी  कोई जानकारी नहीं मिली है, जब इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा तब हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से जरूर बताएँगे।

Vivo S18 Price in India
Vivo S18

Vivo s18 specifications & Detail

Vivo s18 कैमरा: अगर हम इस फोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल फूल एचडी कैमरा देखने को मिलेगा और साथ ही साथ सेल्फी लेने के लिए 50 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया जा रहा है जिससे आप बेहतरीन फोटो ले सकते हैं।

Vivo s18 डिस्प्ले: vivo के इस फोन में आपको 6.81 इंच का Amoled डिस्प्ले 128 HZ  रिफ्रेश रेंट के साथ दिया जा रहा है जिससे आप मूवी भी बड़ी आसानी से देख सकते हैं।

Vivo s18 बैटरी: इस फोन में आपको  5000 mAh की एक बड़ी बैट्री देखने को मिलेगी जो 108 w की फ्लैश चार्जिंग टाइप C को सपोर्ट करता है एवं यह बैट्री लंबे समय तक  बैकअप भी दे सकता है।

Vivo s18 रैम एंड स्टोरेज: इस फोन के अंदर आपको 8 GB रैम के साथ 256 GB स्टोरेज दी गई है एवं अलग अलग वैरिएंट के साथ इसकी कीमत तय की गई है।

Vivo s18 प्रोसेसर: यह फोन Qualcomm Snapdragon 7 जेन 3 प्रोसेसर एवं 2.63 गीगाहर्टज के साथ लॉन्च की जाएगी।

Vivo s18 Price in India

Vivo का यह फोन पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा एवं उसके कुछ दिनों बाद भारत में लॉन्च किया जाएगा। भारत में इस फोन की कीमत 30,000 तक हो सकती है। लेकिन कुछ मामलों में रैम और स्टोरेज के आधार पर इसकी कीमत कुछ ज्यादा भी हो सकती है।

Vivo S18 रिव्यू

यह भी पढ़े→

Leave a comment