Xiaomi SU7 EV Price In India: मोबाइल की कंपनी ने बनाई कार Tesla को छोड़ा पीछे जाने क्या है कीमत?

Join now

Xiaomi SU7 EV Price in India: दोस्तों मोबाइल बनाने वाली कंपनी ने अपना एक कर बना दिया है इस कंपनी का नाम है Xiaomi और इस कंपनी ने अपना एक नई कर लॉन्च करने का फैसला किया है। जिसका नाम  Xiaomi SU7 EV होने वाला है अगर आपको इस गाड़ी की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानना है तो आप कृपया करके इस आर्टिकल को पूरा जरूर पड़े।

Xiaomi एक मोबाइल कंपनी है जोकि अपना पहला इलेक्ट्रिक लॉन्च करने जा रही है जो की Hyper Os सिस्टम पर चलेगी यह कर भारत में नही बल्कि चाइना में लॉन्च होगा। यह एक EV कार है यह इलेक्ट्रिक से चार्ज होगा इसके अंदर बहुत ही कमाल के फीचर्स दिए गया है।

Xiaomi SU7 EV Launch Date

Xiaomi SU7 EV चीन में 28 दिसंबर को लांच होने वाला है इस इवेंट में इस कर के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताए जाएंगे या चीज आप स्वामी के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर जान सकते हैं यह एक इलेक्ट्रिक कर होने वाला है जो की टेस्ला से इंस्पायर होकर बनाया गया है और इस कर में बहुत ही कमाल के फीचर्स और हाईटेक कर होने वाली है इसके बारे में हम आपको आगे आर्टिकल में बताया है।

Xiaomi SU7 EV Price in India
Xiaomi SU7 EV

Xiaomi SU7 EV Car Details In Hindi

इस कर के तीन वेरिएंट होने वाले हैं जो कि SU7, SU7 PRO और su7 max होगा अगर इस कर के डायमेंशन के बारे में बात करें तो (4997mm ×1963mm×1455mm) होगा। यह कर रोड पर 210 किलोमीटर प्रति घंटे के रफ्तार से दौड़ सकती है जिसमें लीडर फ्रंट wild shield लगाया गया है। इस कर में आपको डायवर्स टायर ऑप्शन का भी सपोर्ट दिया गया है जो की 245/45R19, 245/R20 साथ में इस कर के अंदर डबल मोटर लगाया गया है जो 220W का फ्रंट इंडक्शन और 275W का रियर परमानेंट mag CATL टेरनरी किरिन बैटरी लगाया गया है।

Xiaomi SU7 EV Price in India

अगर इस गाड़ी की कीमत के बारे में बात करें तो सबसे पहले यह जानले की यह कर इंडिया में नहीं बल्कि चीन में लांच होने वाला है जिसका लॉन्च डेट 28 दिसंबर है और यह कर अभी इंडिया में लांच होने की कोई भी संभावना नहीं है लेकिन आपको अगर इसकी कीमत के बारे में बात करें तो Xiaomi SU7 EV Price इंडिया में 17 लाख रुपए तक हो सकती है।

Leave a comment