Vivo X100 Pro Launch Date In India: 120W चार्जिंग के साथ होगा 200MP का कैमरा जाने क्या है कीमत!

Join now

Vivo X100 Pro Launch Date In India: हाल ही में दोस्तों vivo ने अपना vivo X100 सीरीज चीन में लॉन्च कर दिया है और इस फोन को इंडिया में भी लॉन्च कर सकता है। अगर आप भी एक बेहतरीन कैमरा वाले और फीचर्स वाले फोन देख रहे थे तो आप कुछ दिन का और इंतजार कर लीजिए क्योंकि vivo का x100 प्रो सीरीज इंडिया में लांच होने वाला है।

Vivo का x100 सीरीज चीन में लॉन्च हो चुका है जो की 22 दिसंबर को लांच हुआ लेकिन अभी भारत में लॉन्च होने की पूरी खबर निकलकर सामने नहीं आई है। जैसे आती है हम आपको बताने की जरूर कोशिश करेंगे। इस फोन के अंदर आपको 2024 का बेस्ट कैमरा फोन देखने को मिल सकता है क्योंकि इस फोन का कैमरा बहुत ही खास होने वाला है।

Vivo X100 Pro Launch Date In India

अगर आप भी vivo का x100 प्रो सीरीज का इंतजार कर रहे हैं तो आप जनवरी तक का इंतजार कर सकते हैं क्योंकि vivo के ऑफिशियल ने यह सूचना दे दी है कि vivo का x100 सीरीज इंडिया में जनवरी के महीने में लॉन्च होने जा रहा है 22 दिसंबर को vivo x100 सीरीज चीन में लॉन्च हो चुका है इसके स्पेसिफिकेशंस आपको हमने आर्टिकल में आगे बताए हैं।

Vivo X100 Pro Launch Date In India
Vivo X100 Pro

Vivo X100 Pro Specification क्या है?

Vivo X100 Pro कैमरा: इस फोन के अंदर आपको 50 मेगापिक्सल का ओस रियल कैमरा दिया जा रहा है। साथ ही में आपको 200 मेगापिक्सल का मैन कैमरा दिया जाएगा और साथ में 64 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस भी दिया जाएगा जो कि इस फोन को बहुत ही खास बना देता है। साथ में आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जा रहा है अगर आप एक कमरे के लिए फोन देख रहे तो आप इस फोन के लिए इंतजार जरूर करें क्योंकि यह फोन 2024 का बेस्ट कैमरा फोन हो सकता है।

Vivo X100 Pro डिस्पले: इस फोन में आपको 6.78 इंच का 1.5k रेजुलेशन का अमोलेड डिस्पले देखने को मिल जाता है। इस फोन का डिस्प्ले 128Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है जो की 3000 नीड्स ब्राइटनेस तक जा सकता है।

Vivo X100 Pro प्रोसेसर: अगर प्रोसेसर की बात करें तो चीन में जो सीरीज लॉन्च हुआ है उस फोन में आपको डाइमेंसिटी 9300 4nm का प्रोसेसर देखने को मिल जाता है लेकिन भारत में यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 थर्ड जनरेशन के साथ आ सकता है।

Vivo X100 Pro बैटरी: इस फोन के अंदर आपको 5000mAh का बड़ा बैटरी सेटअप देखने को मिल सकता है। जो कि आपको कमाल का बैटरी बैकअप देगा साथ में आपको 120W का चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है जो कि आपका फोन को मात्र आधे घंटे में चार्ज कर देगा जो की एक टाइप सी चार्जर के साथ आता है।

Vivo X100 Pro Price in India Flipkart

अगर आप इस फोन को लेना चाहते हैं और अगर इस फोन की कीमत के बारे में जानना चाहते हैं। तो अभी vivo के ऑफिशियल के तरफ से इस फोन के कीमत के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया गया है लेकिन अभी चीन में लॉन्च हुआ है वहां पर इसकी लॉन्च प्राइस के हिसाब से भारत में यह फोन ₹50,999 रूपये तक के प्राइस रेंज में लॉन्च हो सकता है।

Vivo X100 Pro Antutu Score

देखिए दोस्तों किसी फोन का अगर आपको क्वालिटी चेक करना है तो उसके और तू स्कोर द्वारा आसानी से चेक किया जा सकता है vivo x100 Pro का antutu स्कोर 19.5 लाख निकलकर आया है जो की काफी बेहतरीन माना जाता है। इसके साथ आपको यह फोन काफी प्रीमियम फीचर्स के साथ देखने को मिलता है। साथ ही इसमें बहुत बेहतरीन कैमरा भी देखने को मिल सकता है अंतूतू स्कोर के हिसाब से इस फोन का परफॉर्मेंस भी काफी अच्छा होने वाला है।

Vivo X100 Pro रिव्यू

आशा करता हूं, आपको यह जानकारी पसंद आया होगा। इस तरह की टेक्नोलॉजी से रिलेटेड खबरें पढ़ने के लिए आप हमारे वेबसाइट को नोटिफिकेशन को ऑन करके फॉलो कर सकते है। इस तरह की टेक्नोलॉजी से रिलेटेड खबर आपको सबसे पहले देखने को मिलेंगे।

Leave a comment