Anand Ahuja Filed Case On This YouTuber:सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने इस यूट्यूबर के उपर ठोका केस

Join now

Anand Ahuja Filed Case On This Youtuber: नमस्कार दोस्तो स्वागत है आपका इस धमाकेदार न्यूज़ आर्टिकल में हम आपको अभी के बड़ी खबर के बारे में बताएंगे जोकि (Anand Ahuja Filed Case On This Youtuber) Sonam Kapoor के पति आनंद आहूजा जिनसे उनकी शादी के 4 साल से ज्यादा हो गया बताया जा रहा है की एक वीडियो के कारण उनके पति Anand Ahuja ने एक यूट्यूबर के उपर केस फाइल कर दिए तो चलिए बताते है आपको पूरी जानकारी।

और खबरें पढ़े→

Sonam Kapoor’s Husband Anand Ahuja Filed Case On This Youtuber

सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने इस यूट्यूबर पर किया केस

जैसा की अगर खबरों की माने तो आनंद आहूजा ने एक यूट्यूब वीडियो के कारण लीगल नोटिस भेज दिया मामला कुछ यूं था की एक यूट्यूबर जो पुराने इंटरव्यूज के उपर अपना रिएक्शन वीडियो बनाकर अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड करती थी हाल ही में उन्होंने सोनम कपूर के पुराने इंटर में उन्होंने रिएक्शन वीडियो बनाया उस वीडियो में इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर से कुछ सामान्य सवाल पूछे जा रहे थे।

लेकिन सवाल के जवाब का पता न होने के कारण सोनम कपूर ने जवाब नहीं दिया इस पर यह यूट्यूबर ने रिएक्शन वीडियो बनाते हुए सोनम कपूर को खड़ी खोटी सुना दी उन्होंने रिएक्शन देते हुए उनको Dumb और मजाक में कुछ शब्द बोल दिया और यह वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया बता दे की यह वीडियो 5 महीने पहले ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया था।

Why Anand Ahuja Filed Case On This YouTuber?

आनन्द आहूजा ने क्यों किया केस इस यूट्यूबर पर?

यह यूट्यूबर जिनका नाम रागिनी है और इनके यूट्यूब चैनल का नाम Raginyy है यह अपने चैनल पर रिएक्शन वीडियो बना के अपलोड किया करती है इन्होंने 5 महीने पहले सोनम कपूर के इंटरव्यू पर एक रिएक्शन वीडियो बना के अपलोड किया था जिसमें इस यूट्यूबर ने सोनम कपूर का मजाक उड़ाते हुए कुछ शब्द का प्रयोग कर दिया था।

हाल ही यह वीडियो सोनम कपूर के पति Anand Ahuja के पास पहुंचा और देख उनका गुस्सा उमड़ पड़ा उन्होंने इस यूट्यूबर को हटाने हेतु लीगल नोटिस भेज दिया है।

Anand Ahuja Filed Case On This Youtuber

Youtuber Claimed receipt of Legal Notice from Anand Ahuja

Anand Ahuja Filed Case On YouTuber(Raginyy)

जैसा की आपको पता है यह वीडियो 5 महीने पुराना है जोकि यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया था इस यूट्यूबर को इस चीज के बारे में कोई भी अंदाजा नहीं था यह घटना होने के बाद जिसका यह वीडियो है उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से बताया कि उनके पर Sonam Kapoor के पति (Anand Ahuja Filed Case On This Youtuber)ने केस कर दिया है और साथ यह भी बताया कि Anand Ahuja ने किस चीज को लेके उनके ऊपर केस किया है।

तो दोस्तो यह थी इस खबर की पूरी जानकारी आशा करता हु आपको पसंद आया होगा अगर आप इस तरह की Tranding News पढ़ना चाहते है तो हमारे वेबसाइट का Notification ऑन जरूरी कर लीजिएगा मिलता हु आपसे एक और नए न्यूज के साथ तब तक के लिए धन्यवाद।

Leave a comment