भारतीय क्रिकेटर Rinku Singh ने मंदिर के लिए 11 लाख का किया दान

Join now

Rinku Singh Donated 11 Lakh: भारतीय क्रिकेटर Rinku Singh उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के रहने वाले है आप लोगों ने रिंकू सिंह को Ipl में 5 छक्के मारकर मैच जीतते हुए तो देखा ही होगा,लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करके अपने फैंस के दिलो में छाए हुए है रिंकू सिंह लेकिन इसके पीछे की वजह यह है की उन्होंने अपने गांव जोकि उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में है वहां अपने कुलदेवी के मंदिर में मन्नत मांगी थी जोकि अब पूरा होता हुआ नजर आ रहा है।

और खबरें पढ़े→

Rinku Singh Donated 11 Lakh For Temple In our Village

Rinku Singh ने जो मन्नत मांगी थी भगवान की किरपा से उनको उनका फल मिल रहा है इसलिए उन्होंने अपने अलीगढ़ जिले के गांव में कुलदेवी के मंदिर के निर्माण के लिए 11 Lakh रुपए का दान किया यह मंदिर अलीगढ़ जिले के कमालपुर गांव में बनाया जा रहा है।

रिंकू सिंह के इस भक्ति को देख कर इनके फैंस के दिलो में Rinku Singh के लिए इज्जत और भी बढ़ गई है क्योंकि कामयाबी हासिल करने के बाद ज्यादातर लोग अपने गांव को भूल जाते है लेकिन रिंकू सिंह से यह धर्म का काम करके सभी इंडियन फैन के दिलो का राजा बन चुके है।

Rinku Singh Asian Game 2023

हाल ही में खेले गए एशियन गेम में रिंकू सिंह ने बेहतरीन प्रदर्शन किया जिनके लिए रिंकू सिंह को गोल्ड पुरस्कार से नवाजा गया इसके लिए Rinku Singh को देश के प्रधानमंत्री Narendra Modi ने भी सम्मानित किया यह मैच के दौरान रिंकू सिंह ने जो भी भगवान से मांगा था उन्हें मिला।

Rinku Singh Donated 11 Lakh for temple in Aligarh

रिंकू सिंह ने अपना धर्म निभाते हुए मंदिर के लिए 11 lakh का दान किया बता दे जिसमे एक मूर्ति रखी जायेगी जोकि बेहद पेशकिमती होने वाला है मैच के दौरान व्यस्त होने के कारण वह अपने गांव नही आ सके लेकिन उनके गैरमौजूदगी में उनके भाई 16 अक्टूबर को कुलदेवी के मंदिर में मूर्ति की स्थापना करेंगे।

Rinku Singh Donated 11 Lakh For Temple

rinku Singh Donated 11 Lakh in Hindi

Leave a comment