Infinix Inbook Y2 Plus Price in India: फीचर्स जानकर आप भी चौंक जाएंगे!

Join now

Infinix Inbook Y2 Plus Price in india: इंफिनिक्स अपना नया लैपटॉप infinix Inbook Y2 plus लॉन्च करने वाला है जो कम प्राइस सेगमेंट में होगा और 2023 के दिसंबर के लास्ट डेट में जाकर इस लैपटॉप को लांच करेगा।

अगर आप भी एक नया लैपटॉप लेने के लिए सोच रहे थे तो इंफिनिक्स इन बुक Y2 प्लस आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है जिसका लॉन्च डेट कंफर्म हो चुका है, जो की दिसंबर 22 को लॉन्च हो जाएगा इसके फीचर्स बहुत कमाल के होने वाले हैं, जिसको हमने आर्टिकल में आगे विस्तारपूर्वक बताया है।

Infinix Inbook Y2 Plus Specifications

Infinix Inbook Y2 Plus Specifications: अगर हम लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसके साथ windows 11 और Intel core का i5 प्रोसेसर आने वाला है,  जिसके अंदर 15.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले होगा जिसकी ब्राइटनेस 260 nits की पिक ब्राइटनेस होगी जिसके अंदर आपको 83 परसेंट sRGB  कलर Gamut देखने को मिल जाएगा।

Infinix Inbook Y2 Plus Price in India
Infinix Inbook Y2 Plus

Infinix Inbook Y2 Plus Battery

Infinix inbook Y2 Plus Battery: इंफिनिक्स इनबुक Y2 प्लस के अंदर आपको 50 wh की बैटरी मिल जाती है, जिसके अंदर आपको 65W की टाइप सी चार्जिंग सपोर्ट भी मिल जाता है जिसका बैटरी बैकअप आपको 8 घंटे तक का मिल सकता है।

Infinix Inbook Y2 Plus Display

इस आने वाले लैपटॉप के अंदर आपको 15.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले मिल जाता है जिसके साथ आपको 260 नीड्स पिक ब्राइटनेस देखने को मिल जाएगा साथ ही में इसमें 83% sRGB COLOR Gamut दिया गया है, जिसमें आपके लैपटॉप में वीडियो के कलर काफी अच्छे निकालकर आएंगे और आप इसमें वीडियो का सभी कलर को अच्छे से देख पाएंगे।

Infinix Inbook Y2 Plus Display
Infinix Inbook Y2 Plus Display

Infinix Inbook Y2 Plus Sound System & Camera

इस लैपटॉप के अंदर आपको 2w ड्यूल स्पीकर्स के साथ ही stereo साउंड देखने को मिल जाता है और अगर इसके कैमरे के बारे में बात करें तो आपको इसमें 5 मेगापिक्सल का वेब कैमरा देखने को मिल जाएगा इसकी क्वालिटी काफी नॉर्मल है और अच्छी भी है।

Infinix Inbook Y2 Plus Price In india

Infinix Inbook Y2 plus Price in india: के कीमत के बारे में बात करें तो यह 22 दिसंबर को लांच होने वाला है साथ ही इसकी कीमत ₹40,000 से ₹42,000 तक के बीच में हो सकता है जिसके अंदर आपको विंडो 11 के साथ इंटेल कोर का i5 प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा और काफी कमल के फीचर्स आपको मिल जाएंगे इसके बारे में हमने आपको आर्टिकल में बता रखा है जिसको आप आसानी से पढ़कर जान सकते हैं।

 

Leave a comment