Itel A05s Price in India: सिर्फ 6 हजार में मिलेगा 8GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज

Join now

Itel A05s Price in India: itel कंपनी ने एक बेहद कम दाम नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जिसकी कीमत और फीचर्स जानकर आप भी दंग रह जायेंगे इस आर्टिकल को पूरा पढ़े जिसमे हमने Itel A05s के कीमत और पूरे स्पेसिफिकेशन की बात की है।

हाल ही में itel ने A05s अपना न्यू स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो की एक लो प्राइस सेग्मनेट वाला स्मार्टफोन है जिसकी कीमत के बारे में बात करें तो यह फोन 8GB रैम और 64GB रोम के साथ आपको मात्र ₹6,099 रुपए का मिलेगा आप इसे फ्लिपकार्ट पर जाकर खरीद सकते है।

Itel A05s कैमरा

अगर आप भी एक कम कीमत में अच्छा स्मार्टफोन ढूंढ रहे थे तो यह फोन आपके लिए हो सकता है,क्योंकि यह स्मार्टफोन कम कीमत के साथ आपको अच्छे फीचर्स भी प्रोवाइड करता है, अगर हम Itel A05s के कैमरा की बात करे तो 5MP का रियर कैमरा और 5MP का स्लेफी कैमरा देखने को मिल जाता है।

Itel A05s price in india
Itel A05s

Itel A05s बैटरी

Itel A05s battery: फोन के अंदर आपको 4000 mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलती है जिसके साथ 5W का टाइप c चार्जर भी देखने को मिल जाता है जोकि फोन साथ डब्बे में ही दिया जाता है।

Itel A05s display

itel A05s Display: इस स्मार्टफोन में आपको 6.6 इंच का HD+ डिस्प्ले देखने को मिलता है जोकि एक IPS LCD डिस्प्ले होने वाला है जोकि अपने 60Hz स्पीड आता है।

Itel A05s display
Itel A05s Display

Itel A05s full specifications In Hindi

Itel A05s Specifications: itel ने 6000 के प्राइस सेगमेंट में एक बेहद अच्छा फोन लॉन्च किया है जिसमे आपको 8GB रैम के साथ 64GB का स्टोरेज देखने को मिल जाता है साथ ही यह फोन एंड्रॉयड 13 और ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ आता है।

अगर आप भी एक कम दाम वाला फोन ढूंढ रहे थे तो यह फोन आपके लिए हो सकता है हमने आपको फोन के सभी स्पेसिफिकेशन को विस्तार से बता दिया है जिसको आप हमारे दिए गए आर्टिकल में पढ़ सकते है आशा करता हु आपको यह Itel A05s price in India की जानकारी हिंदी में जानकर पसंद आई होगी।

 

1 thought on “Itel A05s Price in India: सिर्फ 6 हजार में मिलेगा 8GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज”

Leave a comment