Infinix SMART 8 HD: सिर्फ 5 हजार में मिलेगा इतना कुछ !

Join now

Infinix SMART 8 HD: infinix ने आज ही अपना एक कमाल का स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जिसकी कीमत सिर्फ 5 हजार होने वाली है, इसके फीचर जान के आप भी दंग रह जायेंगे।

Infinix ने बहुत ही लो प्राइस सेगमेंट में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है जो की एक 4G स्मार्टफोन है जिसकी सेल अभी फ्लिपकार्ट पर लाइव हो चुकी, जो की आपको 5,499 तक देखने को मिल जायेगा आगे हमने इसमें आने वाले खास फीचर्स के बारे में बात किया जिससे आप इस फोन को लेना पसंद करेंगे।

Infinix SMART 8 HD का display

इस स्मार्टफोन के अंदर आपको एक पंच होल वाला डिस्प्ले देखने को मिल जाता है infinix स्मार्ट 8 hd की डिस्प्ले आपको 6.6″ HD+ डिस्प्ले देखने को मिल जाता है जोकि एक 90Hz IPS LCD डिस्प्ले होने वाला है जिसकी ब्राइटनेस 500nits तक जा सकती है।

Infinix SMART 8 HD DISPLAY

Infinix SMART 8 HD का कैमरा

Infinix स्मार्ट 8 hd के अंदर 13MP का प्राइमरी कैमरा है जोकि AI लेंस के साथ आता है साथ ही में एक क्वॉड led लाईट भी दिया है, आगे की तरफ 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जोकि एक पंच होल कैमरे सेटअप के साथ आता है और आगे के तरफ आपको एक और नोटिफिकेशन लाइट मिल जाता है।

Infinix SMART 8 HD बैटरी

Infinix स्मार्ट 8 एचडी के अंदर 5000mAh की बैटरी आती है साथ ही 10W का चार्जर भी दिया गया है जोकि एक टाइप C चार्जर होगा जिसके साथ आप अपने फोन को काफी तेजी से चार्ज कर पाएंगे और आपको यह फोन अच्छा बैटरी बैकअप दे सकता है।

Infinix SMART 8 HD battery

Infinix SMART 8 HD रैम और स्टोरेज

अगर इस फोन के स्टोरेज के बारे में बात करे तो 3GB रैम के साथ 64GB का स्टोरेज देखने को मिल जाता है जोकि UFS 2.2 स्टोरेज होने वाला इस प्राइस सेगमेंट में बहुत कम फोन के अंदर आपको यह स्टोरेज देखने को मिलेगा।

Infinix स्मार्ट 8 Hd फुल Specification

यह फोन आपको 5,499 तक फ्लिपकार्ट पर देखने को मिल जाएगा जिसकी सेल लाइव हो चुकी है यह एक बहुत कम दाम में आने वाला और अच्छे फीचर के साथ आने वाला स्मार्ट फोन है यह एक 4G स्मार्टफोन है जोकि 3GB रेम और 64GB स्टॉरेज के साथ है और आपको यह गेमिंग परफॉर्मेंस में नॉर्मल दे देगा आप इसके अंदर Gyroscope के साथ गेमिंग भी कर सकते है।

3 thoughts on “Infinix SMART 8 HD: सिर्फ 5 हजार में मिलेगा इतना कुछ !”

Leave a comment