Honda Activa Electric Launch Date: 9 जनवरी को होगा लॉन्च फीचर्स में ola को पिछाड़ा

Join now

Honda Activa Electric Launch Date: होंडा अपना एक इलेक्ट्रिक स्कूटी लॉन्च करने जा रहा है। होंडा के ऑफिशियल मेंबर ने इसका डेट तय कर दिया है। Las Vegas में होने वाले CES(Consumer Electronics show) में 9 जनवरी को करेगा लॉन्च उसके बाद जल्द ही इंडिया में होंडा की इलेक्ट्रिक स्कूटी देखने को मिलेगा और आप इसे अच्छे प्राइस पर खरीद सकते है। होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक के फीचर्स भी बेहत लाजवाब होने वाले है जिसके बारे में हमने आर्टिकल में आगे विस्तारपूर्वक बता रखा है।

Honda Activa Electric launch Date & First Look

जैसा कि आपको पता है होंडा के बाइक भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले मोटरसाइकिल में से एक है होंडा ने इलेक्ट्रिक दुनिया में भी अपना कदम रख दिया है। होंडा अपना फर्स्ट इलेक्ट्रिक स्कूटी लॉन्च करने जा रहा है जो की बेहद शानदार दिखता है। इसके साथ इसमें आपको कमाल में फीचर्स भी देखने को मिल जाते है इसका फर्स्ट लुक हमने आपको यहां दिखाया है।

Honda Activa Electric Launch Date
Honda Activa Electric

Honda Activa Electric Scooter Specifications

होंडा ने यह खुलासा कर दिया है की होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक लॉन्च कब करेगा जोकि पहले Las Vegas में होने वाले CES शो में करने वाला है लेकिन इसके फीचर्स का खुलासा नही हुआ है लेकिन होने वाले CES प्रोग्राम में सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन बताया जाएगा तो उसके लिए आप लॉन्च डेट तक का इंतजार करे।

होंडा Activa में क्या होंगे फीचर्स?

होंडा के होने वाले न्यू लॉन्च एक्टिवा इलेक्ट्रिक में बेहद शानदार फीचर्स के साथ गजब की टेक्नोलॉजी सामने आएगी। इसमें आपको ब्लूटूथ और डिजिटल टच स्क्रीन की सुभीदा देखने को मिल सकती है। साथ में आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, नेविगेशन सिस्टम, साउंड सिस्टम, रिवर्स मोड और भी कई प्रकार के नए फीचर्स देखने को मिल सकते है बाकी चीजे तो लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगी।

Honda Activa Electric कितनी चलेगी?

सबके मन में ये तो सवाल जरूर आ रहा होगा की ये तो चार्ज होगा लेकिन ये कितना दूर चलेगा। देखिए कंफर्म तो नहीं लेकिन लीक के मुताबिक आपको मैं यह बता सकता हु होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक एक्सपर्ट के मुताबिक 250 किलोमीटर से 280 किलोमीटर तक का दूरी तय कर सकती है एक बार फुल चार्ज होने के बाद।

होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक कीमत?

Honda Activa Electric Price In India: आपको हमने लॉन्च होने वाले होंडा एक्टिवा Electric के सभी फीचर्स के बारे ने तो बता दिया जोकि एक्सपर्ट के मुताबिक पता चला था। तो चलिए जानते है की Honda Activa Electric की कीमत किया हो सकती है लीक के मुताबिक माने तो इसकी कीमत आपको भारत के मार्केट में कंफर्म तो नहीं लेकिन फिर भी 1,50,000 से 1,80,000 तक हो सकता है। आशा करता हु आपको यह Honda Activa के बारे में सभी चीजे बता पाया हूं।

न्यू टेक्नोलॉजी

Leave a comment