Manoj Dey New iPhone 15 Pro गरीब घर के लडके ने लिया 2 लाख का फोन

Join now

Manoj Dey New iPhone 15 Pro: यूट्यूब के काफी प्रसिद्ध टेक यूट्यूबर जिनका नाम मनोज दे है जिनकी कहानी बहुत अलग है हाल ही में उन्होंने लॉन्च हुए iphone 15 Pro Max को लिया जिनका कीमत जान कर आप भी दंग रह जायेंगे तो चलिए जानते है की किया कहानी है मनोज दे की जो एक गरीब घर से आज इतने बड़े Youtuber बन गए है जिनके लिए आईफोन भी कुछ नहीं रहा।

देखिए दोस्तो मनोज दे झारखंड के धनबाद जिले के है वह बहुत गरीब घर से आते थे जिनके पिताजी साइकिल रिपेयरिंग का काम करते थे अपने जिंदगी में अपने समस्याओं को देखते हुए उन्होंने कुछ अलग करने के फैसला किया जिसमे उन्होंने कई दुकानों पर जाके काम किया लेकिन कहते है न मेहनत कभी बेकार नहीं जाता उन्होंने अपना पहला Youtube चैनल बनाया जिसका नाम था टेक्निकल मनोज दे सब कुछ अच्छा चल रहा था लेकिन किसी कारण उनका चैनल डेमोनेटाइज हो गया लेकिन उन्होंने है नहीं माना।

Manoj Dey New iPhone 15 Pro

फिर उन्होंने 2018 में अपना चैनल स्टार्ट किया जिसका नाम था मनोज दे आज उनके चैनल पर चालीस लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर है और उन्होंने अपने बहुत सपने पूरे किए आज उनके पास महंगी कार,फोन कंप्यूटर और खुदका एक अच्छा घर भी है जिसको उन्होंने सिर्फ अपने दम पर कुछ सालो में बनाया तो ये थी कहानी मनोज दे की।

Manoj Dey New iPhone 15 Pro Collections

मनोज दे के पास काफी सारे फोन है जिसमे से सैमसंग का सबसे महंगा फोन Samsung S23 Ultra,Samsung Fold जैसे फोन भी शामिल है साथ ही अन्य कई महंगे फोन है जिसमे से Oneplus और Apple भी है उन्होंने कुछ दिन पहले लॉन्च हुआ apple iPhone 15 Pro Max लिया है जिसकी कीमत 1 लाख 80 हजार है।

Manoj Dey Income:

Manoj Dey के दो यूट्यूब चैनल और साथ ही सोशल मीडिया है जिसमे काफी अच्छा फैन बेस बना है उनका वह अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से 10 लाख महीने से अधिक कमाई कर लेते है और अपने सोशल मीडिया और स्पॉन्सर से कई अधिक कमाई करते है अगर मैं आपको एक अंदाजा लगा के बताऊं तो Manoj Dey की income 15 लाख महीने तक हो सकती है।

Manoj Dey Shop

हाल ही उन्होंने अपना एक दुकान खोला है जिसका नाम MJ tech World है अपने यूट्यूब की कमाई से उन्होंने अपना एक अपना पूरा किया जोकि एक खुदका दुकान खोलना था उन्होंने फोन,लैपटॉप,कैमरा यानी की टेक चीजों को अपने दुकान में रखा है खास करके यूट्यूब चैनल वालों के लिए आशा करता हु आपको यह जानकारी पसंद आई होगी।

Leave a comment