Ankit baiyanpuria New Song गांव का लड़का पहुंचा बॉलीवुड में जानिए कैसे

Join now

Ankit baiyanpuria New song: अंकित बैयानपुरिया जो अभी सोशल मीडिया में बहुत पॉपुलर हो रहे है जिनके बारे में आप शायद जानते होंगे यह अपने 75 हार्ड चैलेंज के वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे है अगर हम अंकित बैयानपुरिया के बारे में बात करे तो यह हरियाणा के सोनीपत जिले से आते है जोकि एक बहुत गरीब परिवार से हैं इन्होंने कठिन परिश्रम के साथ 75 डे हार्ड चैलेंज को पूरा करके आज के नौजवानों के दिलो में अपना स्थान बना लिया है।

हाल ही में काफी पॉपुलर होने के बाद अंकित बैयानपुरिया elvish Yadav से मिले जिनके साथ अभी इनका एक गाना आने वाला है जिसका नाम है chhore Hariyana aale जोकि play Dmf haryanvi के यूट्यूब चैनल पर 8 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा पॉपुलर होने के बाद अंकित को बॉलीवुड फिल्मों के भी कई ऑफर आ चुके है।

Ankit Baiyanpuria New Song Realise Date chhore Hariyana aale

Who is Ankit baiyanpuria:

Ankit Baiyanpuria हरियाणा के सोनीपत जिले के बयानपुर गांव से आते है इनका जन्म 31 अगस्त 1993 में हरियाणा के बैयानपुर गांव में हुआ इनको स्पोर्ट का बहुत शौक था लेकिन घर के गरीबी के कारण इनका सपना अधूरा सा लग रहा था लेकिन इन्होंने हार नहीं माना इन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि यह अपने पिता हो देख के सबसे ज्यादा मोटिवेट होते थे इन्होंने Zomato में डिलीवरी का भी काम किया है फिर अंकित ने अपना यूट्यूब चैनल बनाया वहां पर फिटनेस वीडियो डाला लेकिन हाल ही में वायरल 75 हार्ड डे पूरा किया जिनके बीच इनको बहुत पॉपुलैरिटी मिली।

Ankit Baiyanpuria young Image

Real name of Ankit Baiyanpuria:

अंकित बैयानपुरिया को सभी लोग जानते है लेकिन कुछ लोग इनका असली नाम नहीं जानते इनका असली नाम अंकित सिंह है और पूरा नाम अंकित सिंह बैयानपुरीय है इन्होंने अपने गांव के नाम पर अपना नाम रखा जोकि अभी बहुत प्रसिद्ध हो चुका है इस वजह से लोग इनको ankit Baiynapuria के नाम से जानते है।

Ankit Baiyanpuria New Song :

हाल में Play Dmf Haryanvi यूट्यूब चैनल पर ankit baiyanpuria के गाने का टीजर आउट हुआ है जिसमे Elvish yadav भी रहने वाले है यह गाना 8 अक्टूबर को play Dmf haryanvi यूट्यूब चैनल पर सुबह 11 बजे रिलीज किया जाएगा जिसमे ankit baiyanpuria एक रेसलर का किरदार निभाते नजर आयेंगे। जाने कौन है मनोज दे→

 

Leave a comment