Honor X50 Price in India: मात्र 30 हजार में मिलेगा honor का ये स्मार्टफोन जाने क्या है फीचर्स!

Join now

Honor X50 Price In India: Honor अपना नया स्मार्टफोन चीन में लॉन्च करने जा रहा है जिसका नाम है Honor x50 और या फोन ऑनलाइन मार्केट में नहीं बल्कि ऑफलाइन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इसको आप ऑफलाइन खरीद सकते हैं जानकारी के लिए बता दे कि यह फोन भारत में नहीं बल्कि चीन में प्रथम लॉन्च किया जा रहा है अगर आपको इस फोन के स्पेसिफिकेशंस और डिटेल्स के बारे में जानना है तो कृपया करके आर्टिकल को आगे जरुर पढ़ें।

Honor x50 लॉन्च डेट

यह फोन चाइना में 2024 के 4 जनवरी को लॉन्च होगा जो की ऑफीशियली honor ने बताया है और अभी तक भारत में लांच होने के इस फोन की कोई भी खबर नहीं आई है अगर भारत में लांच होने के बारे में बात करें तो इसका अभी तक कोई भी नहीं पता चला है अगर ऐसा हुआ तो हम आपको अपने वेबसाइट के जरिए जरूर बताएंगे।

Honor X50 Price in India
Honor X50

Honor x50 specifications & Details

Honor x50 कैमरा: अगर इस फोन की कैमरे के बारे में बात करें तो इस फोन के अंदर आपको 108 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा देखने को मिल जाएगा साथ ही में आपको फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है जिससे आपका भी बेहतर फोटो ले सकते हैं।

Honor X50 डिस्पले: इस फोन के अंदर आपको 6.7 इंच का Curve edge Oled डिस्पले दिया जा रहा है जो की 1.5K रेजोल्यूशन के साथ आता है इस फोन के अंदर आपको 128Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा जिससे आपका डिस्प्ले काफी स्मूद चलेगा।

Honor x50 बैटरी: ऑनर के आने वाले इस फोन में आपको 5800mAh का बड़ा बैटरी देखने को मिल जाता है जो की 35W फास्ट टाइप सी चार्जिंग को सपोर्ट करता है और यह फोन आपको दो से तीन दिन का बैटरी बैकअप आसानी से दे सकता है।

Honor x50 प्रोसेसर: यह फोन स्नैपड्रैगन 8 प्लस gen 1 प्रोसेसर के साथ आता है जिसके अंदर आपको एंड्रॉयड का लेटेस्ट वर्जन एंड्राइड 14 का सपोर्ट भी मिल जाता है या फोन मैजिक आस 7.2 पर काम करता है।

Honor x50 Ram & Storage: इस फोन में आपको 12gb रैम तक का ऑप्शन मिलेगा साथ ही में आपको 512gb तक का स्टोरेज ऑप्शन भी देखने को मिल सकता है या अलग-अलग वेरिएंट में मिलेगा इसके हिसाब से इसकी कीमत तय की जाएगी।

Honor x50 Price In India

अगर हम Honor x50 Price in india की कीमत के बारे में बात करें तो यह फोन भारत में लॉन्च नहीं हो रहा है बल्कि यह फोन चीन ने 4 जनवरी 2024 को लॉन्च होगा लेकिन अगर भारत के हिसाब से इसके कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन की कीमत 31,430 से 35,000 तक हो सकती है जो कि इसके रैम और स्टोरेज पर डिपेंड करेगी लेकिन सभी फोन में स्पेसिफिकेशन एक समान ही होगा और कैमरा में भी कोई भी अंतर नहीं होगा।

Honor X50 रिव्यू

यह भी पढ़े→

Leave a comment