Oppo find X7 Release Date & Price: भारत में आ रहा है अभी तक बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन!

Join now

Oppo find X7 Release Date & Price: ओप्पो का एक नया स्मार्टफोन जो की oppo find X7 लांच होने जा रहा है। यह अभी तक का बेस्ट कैमरा वाला स्मार्टफोन होने वाला है। जिसके अंदर आपको बहुत कमाल के कैमरा फीचर्स देखने को मिल जाएंगे जो की आपका बेहतर से बेहतर फोटो को क्लिक कर सकता है इस फोन के सभी स्पेसिफिकेशन और डिटेल्स हमने इसी आर्टिकल में बताएं तो कृपया करके इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें।

Oppo find X7 Release Date & price

ओप्पो का स्मार्टफोन चीन में 8 जनवरी को लॉन्च होने वाला है। भारत में लॉन्च होने की अभी कोई भी खबर नहीं है। लीक मुताबिक इसके जो भी स्पेसिफिकेशंस है आपको हमने आर्टिकल में बता दिए हैं और अगर इसके प्राइस के बाद बारे में बात करें तो जब यह भारत में लॉन्च होगा इसकी कीमत 50 से 60000 के बीच में होगा या फिर ज्यादा भी हो सकता है इसके बारे में हम कुछ भी कंफर्म नहीं कह सकते हैं क्योंकि ऑफिशियल के तरफ से कुछ भी खबर निकालकर नहीं आई है अभी तक।

Oppo find X7 Release Date & Price
Oppo find X7

Oppo find X7 कैमरा

इस फोन के अंदर अभी तक का आपको सबसे बेस्ट कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है क्योंकि इस फोन का में कैमरा 50 मेगापिक्सल जो की Sony IMX 890 1/1.56″ OIS 3X Pericope लेंस और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा जोकि Sony IMX858 1/2.51″ OIS 6X Pericope लेंस के साथ होगा। अगर फ्रंट कैमरा का बात करे तो इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Oppo find X7 डिस्पले

ओप्पो के आने वाले Oppo find X7 के अंदर आपको 6.82 इंच का BOB OLED कर्व्ड एज का डिस्प्ले दिया जाएगा साथ में इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1440p होगा जोकि 144hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया जाएगा।

Oppo find X7 बैटरी

इस फोन के अंदर आपको 5000maH का बड़ा बैटरी सेटअप देखने को मिलेगा साथ में यह फोन 100W का फास्ट टाइप के चार्जिंग सपोर्ट करता है साथ में इस फोन के अंदर आपको 50W वाट का वायरलेस चार्जिंग भी देखने को मिल जाएगा।

Oppo find X7 प्रोसेसर

आने वाले ओप्पो के find X7 सीरीज जिससे अंदर क्वालकॉम का स्नैपड्रेगन 8 gen 3 प्रोसेसर दिया जाएगा जिसमे आपको UFS 4.0 का सपोर्ट मिलेगा। यह फोन कलर os पर और इसके अंदर आपको एंड्रॉयड का लेटेस्ट वर्जन एंड्रॉयड 14 देखने को मिलेगा। Oppo find X7 में इंडिस्प्ले फिंगरप्रिंट साथ में NFC का भी सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Oppo find X7 रिव्यू

यह भी पढ़े→

Leave a comment