Boat Nirvana Earbuds Price In India: मात्र 1 हजार में मिलेगा शानदार Earbuds जाने कब होगा लॉन्च,!

Join now

Boat Nirvana Earbuds Price In india: अगर आप भी एक अच्छा earbuds लेने के लिए सोच रहे थे तो boat का नया nirvana Earbuds कल यानी 22 दिसंबर को लांच हो रहा है ये एक बहुत अच्छा earbuds है जोकि बहुत प्रीमियम क्वालिटी के इयरबड्स में शामिल हो चुका है। Boat के ऑफिशियल के तरफ अभी इस इयरबड्स को लेकर कीमत के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया लेकिन हम आपको आर्टिकल में सभी चीजे पूरे विस्तार से बताएंगे।

कल लॉन्च होने जा रहे Boat Nirvana earbuds का कीमत का अंदाजा लगाया जाए तो इसकी कीमत ₹1,999 रूपये तक हो सकती है। इस earbuds को आप boat के ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर से जाकर खरीद सकते है।

Boat Nirvana Earbuds Price in india Flipkart

Boat Nirvana Earbuds Price Flipkart: अगर आप boat के नए लॉन्च होने जा रहे Nirvana Earbuds का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे तो आपका इंतजार अब खत्म होने जा रहा है 22 दिसंबर को boat का नया Nirvana Earbuds लॉन्च होने जा रहा है Flipkart पर इसकी कीमत ₹1,899 रूपये तक हो सकती है। फ्लिपकार्ट पर आपको कुछ ऑफर्स भी मिल सकता है।

Boat Nirvana Earbuds Price In India

Boat Nirvana Earbuds Price Amazon

Boat Nirvana Earbuds Price Amazon: आप भी boat के nirvana earbuds को खरीदना चाहते है तो आप इसे बहुत से ऑनलाइन स्टोर पर जाकर खरीद सकते है। है जगह आपको कुछ ऑफर्स देखने को मिल जाती है। अगर बात करे तो इस इयरबड्स की कीमत Amazon पर ₹1,999 रूपये तक हो सकती है साथ ही आपको कुछ ऑफर्स भी देखने को मिल सकता है।

Boat Nirvana Earbuds Specification

  • Bluetooth 6.0
  • Wireless Range 10m
  • 120hr Playback time/24 Hour per charge
  • Low latency for gaming
  • ANC

New Nirvana Boat Earbuds Launch Date in India

Boat Nirvana Launch Date In india: आपका इंतजार अब खत्म हो चुका आप भी अनलोगो में से है जोकि इयरबड्स खोज रहे थे या फिर boat के earbuds आपको बहुत पसंद है तो आपके लिए 22 दिसंबर को boat के नए निर्वाणा earbuds लॉन्च हो रहे है जिसको आप 1,999 रुपए तक में boat के ऑनलाइन स्टोर या फिर किसी अन्य ऑनलाइन स्टोर से जाकर खरीद सकते है।

आशा करता हु आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा अगर आपको इस तरह को टेक्नोलॉजी से संबंधित खबरें पढ़ना पसंद है तो आप हमारे वेबसाइट को नोटिफिकेशन ऑन करके फॉलो कर सकते है जिससे आपको इस तरह की खबर सबसे पहले मिल सकती है।

Leave a comment