Poco M6 5G New Launch: मात्र 9,999 में मिलेगा अभी तक का बेस्ट 5G स्मार्टफोन!

Join now

Poco M6 5G New Launch: Poco अपना न्यू 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है जोकि काम कीमत में सबसे बेस्ट 5G फोन माना जा रहा है। इसके अंदर आपको सभी फीचर्स देखने को मिलेंगे जोकि एक प्रीमियम प्राइस सेगमेंट वाले फोन में होते है। अगर आप एक काम कीमत में अच्छा फोन ढूंढ रहे थे तो एक बार Poco M6 5G के तरफ जरूर देखे क्योंकि इसके अंदर आपको लेटेस्ट एंड्रॉयड वर्जन के साथ अच्छा फीचर्स भी दिए गए है।

Poco m6 5G New Launch Date

आप जब ये आर्टिकल पढ़ रहे होंगे तब तक ये poco M6 5G लॉन्च हो चुका होगा क्योंकि यह स्मार्टफोन 22 दिसंबर 2023 को लॉन्च होने वाला है शायद अभी तक लॉन्च हो चुका होगा। अगर आप यह फोन खरीदना चाहते है तो आर्टिकल में हमने Poco M6 5G के सभी स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में अच्छे से बताया है।

Poco M6 5G new Launch
Poco M6 5G new

Poco M6 5G Specification क्या है?

Poco M6 5G डिस्पले: इस फोन में आपको 6.74 इंच का एक IPS LCD डिस्पले दिया गया है। जिसको फुल ब्राइटनेस 450 nits की है साथ ही में यह फोन 90Hz डिस्पले के साथ आता है जिससे आपका फोन चलाने का एक्सपीरियंस बहुत अच्छा होगा।

Poco M6 5G प्रोसेसर: यह फोन एंड्रॉयड 13 वर्जन पर काम करता है जोकि इस साल आया है साथ में आपको इस फोन के अंदर MIUI 14 देखने को मिलेगा जोकि अभी Redmi और poco के सभी फोन में दिया जा रहा है साथ में आपको इस फोन के अंदर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100+ देखने को मिलेगा।

Poco M6 5G रैम: इस फोन में आपको तीन प्रकार के रैम और स्टोरेज के ऑप्शन मिल जाते है जोकि है 4GB रैम और 6GB रैम के साथ 128GB का स्टोरेज देखने को मिलेगा साथ में 8GB रैम के साथ 256GB का स्टोरेज देखने को मिलेगा।

Poco M6 5G कैमरा: इस फोन में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा इस फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP + 8MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है साथ में 5MP का स्लेफी कैमरा भी दिया गया है जिससे आप काफी अच्छे अच्छे फोटो भी खींच पाएंगे।

Poco M6 5G बैटरी: अगर आपको एक कम दाम में अच्छे फीचर्स के लिए फोन देख रहे थे तो इस फोन में आपको अच्छे फीचर्स के साथ 5000 mah का बड़ा बैटरी दिया गया है जोकि आपको 2 दिन तक का बैटरी बैकअप दे सकता है। साथ में 18W का टाइप C चार्जिंग सपोर्ट भी मिल जाता है जोकि फोन के साथ ही दिया जाता है।

Poco M6 5G price in india Flipkart

यह अभी तक का कम कीमत में आने वाला सबसे बेस्ट 5G फोन माना जा रहा है क्योंकि इसके अंदर आपको कमाल के फीचर्स के साथ आपको कम कीमत में मिल रहा है यह फोन 22 दिसंबर को फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया जायेगा। अगर इसके कीमत के बारे में बात कर तो इसके अलग अलग वेरिएंट है। लेकिन Poco M6 5G फोन की शुरुवाती कीमत ₹9,999 रूपये होगी। जोकि poco ने खुद बताया है।

Poco M6 5G antutu score in india

अगर Poco M6 5G फ़ोन के antutu स्कोर की बात करे तो बहुत धमाकेदार निकल के आता है इस फोन का अंतुतु स्कोर 4,33,512 के करीब निकल के आता है जोकि बहुत बेस्ट माना जाता है। इस तरह का अंतुतु स्कोर हाई प्राइस रेंज वाले फोन में भी देखने को मिलते है।

Poco M6 5G review

1 thought on “Poco M6 5G New Launch: मात्र 9,999 में मिलेगा अभी तक का बेस्ट 5G स्मार्टफोन!”

Leave a comment