Boat Smartwatch Giveaway Start: मुफ्त में जीते 1,999 रूपये का Smartwatch पूरी जानकारी!

Join now

Boat Smartwatch Giveaway Start: Boat ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक Giveaway अलर्ट जारी किया है जोकि शुरू हो चुका अगर आपको भी मुफ्त में स्मार्टवॉच चाहिए तो आप Boat Smartwatch Giveaway में जुड़ सकते है। अगर आप भी इस Giveaway में जुड़ना चाहते है तो पूरे आर्टिकल को पढ़े सभी जानकारी हमने पूरे विस्तार में समझाया है।

अगर आप भी मुफ्त का स्मार्टवॉच चाहते है तो Boat के G.O.A.T Giveaway में आप भी ज्वाइन करके 2 हजार तक का स्मार्टवॉच जीत सकते है जानने के लिए पूरे आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़े।

Boat Smartwatch Giveaway Start में participate कैसे करें?

Boat Smartwatch Giveaway Start
Boat Smartwatch Giveaway Details

Boat के G.O.A.T Giveaway में पार्टिसिपेट करने के लिए कुछ नियमों को फॉलो करके आप इस Giveaway में ज्वाइन कर सकते है जोकि खुद बोट के ऑफिशियल ने बताया है किस तरह से आप Giveaway में ज्वाइन कर सकते है।

  • सबसे पहले आपको Boat के इंस्टाग्राम अकाउंट को Follow करना पड़ेगा।
  • Boat के इंस्टाग्राम पर G.O.A.T Giveaway वाले पोस्ट के कॉमेंट में अपने किसी तीन दोस्तो को मेंशन करे।
  • सबसे ज़रूरी बात Giveaway के सभी पोस्ट को लाइक जरूर करें।
  • अपने स्टोरी में Boat Smartwatch के ऑफिशियल पेज को शेयर करें।

इन चार तरीको से आप भी Boat के Smartwatch गिवेवे में participate करके मुफ्त के स्मार्टवॉच जीत सकते है। अगर आप ये जानना चाहते है की विनर किस तरह से चुने जाएंगे तो उसके लिए पूरे आर्टिकल जरूर पढ़े।

Boat Smartwatch Giveaway winner Result Date?

देखिए Boat के तरफ से होने वाला Giveaway शुरू हो चुका है ज्वाइन करने का तरीका हमने बता दिया है अगर आपको यह जानना है की विनर को किस तरह से चुने जाएंगे तो।आपके जानकारी के लिए बता दे की हर हफ्ते में Boat एक नया Instagram पोस्ट के जरिए 100 विनर चुनेगा जिसमे से हर हफ्ते जिसने गिवावे ज्वाइन किया है उनमें से 100 विनर हर हफ्ते चुने जाएंगे।

इस लिस्ट में शायद आपका नाम भी आ जाए अगर आपको यह giveaway ज्वाइन करना है तो आप Boat के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाके इस giveaway को ज्वाइन करके मुफ्त में स्माटवॉच जीत सकते है।

Boat Smartwatch के क्या है स्पेसिफिकेशन?

अगर आपको जानना है की giveaway में होने स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन के बारे में तो चलिए जानते है।

  • 1.5 इंच डिस्प्ले
  • 5 डे बैटरी बैकअप
  • हार्टबीट डिटेक्टर
  • पल्स डिटेक्टर
  • ब्लूटूथ कॉलिंग

आप भी इस giveaway में ज्वाइन करके यह स्मार्टवॉच अपने नाम कर सकते है सारी जानकारी हमने आपके साथ साझा कर दिया है आर्टिकल को अच्छे से जरूर पढ़े

1 thought on “Boat Smartwatch Giveaway Start: मुफ्त में जीते 1,999 रूपये का Smartwatch पूरी जानकारी!”

Leave a comment