Fire-Boltt Case X Watch Launch Date: मात्र 2,999 रूपये में मिलेगा ये smartwatch फीचर्स जान के चौक जायेंगे!

Join now

Fire-Boltt Case X Watch Launch Date: Fire-Boltt ने अपने नए Smartwatch सीरीज को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है जिसका नाम Fire-Boltt Case X Watch होने वाला है। इसके अंदर आपको 3 तरह के स्मार्टवॉच देखने के लिए मिलेगा साथ में गजब के लुक से साथ कमाल के फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। इस स्मार्टवॉच के सभी फीचर्स के बारे में हमने आगे विस्तारपूर्कर बताया है तो कृपया करे आर्टिकल को पूरा पढ़े।

Fire-Boltt Case X Watch Series डिटेल्स

इस सीरीज में आपको तीन तरह के वॉच मिल जायेंगे जोकि अलग अलग थीम पर बनाए गए है लेकिन सभी Case X Watch के फीचर्स समान होंगे लेकिन लुक्स अलग अलग प्रकार के होंगे तो चलिए जानते है।

Fire-Boltt Case X Watch Launch Date
Fire-Boltt Case X Watch

Huracan Case X Watch: इस सीरीज में तीन प्रकार के स्मार्टवॉच मिलेंगे जिसमे से एक Huracan Case X Watch भी है यह ऑरेंज कलर के साथ मेटल लुक में होने वाला जोकि दिखने में बहुत ही आकर्षक लगता है।

Elemento Case X Watch: इस वॉच में आपको सिल्वर लुक मिलेगा साथ ही इसको एलीमेंटो थीम पर बनाया गया है लेकिन तीनों Case X Watch में फीचर्स एक ही मिलने वाला है।

Diablo Case X Watch: यह एक हरे रंग में होने वाला है इस वॉच को Diablo के थीम पर बनाया गया है। आप अपने मनपसंद रंग को पसंद करके तीनों में से किसी भी स्मार्ट वॉच ले सकते है क्योंकि तीनों में फीचर्स एक ही दिए गए है बस लुक का फर्क है।

Fire-Boltt Case X Watch Specifiaction क्या होंगे?

  • Blutooth Calling
  • NFC
  • Motion Sensors
  • IP-68 Water resistance
  • 7 Day Batter Backup
  • Wireless Charging
  • Sport Mode
  • Heart-Beat Detector
  • Puls Detector

Fire-Boltt Case X watch के तीनो स्मार्टवॉच में एक ही Specification देखने को मिलेगा बस कलर में डिफरेंस रहेगा।सभी स्पेसिफिकेशन लीक के आधार पर बताए गए ऑफिशियल के द्वारा इनमे से कुछ specifiactions ही बताए गए है।

Fire-Boltt Case X Watch Launch Date

अगर आप भी एक स्मार्टवॉच लेने के लिए सोच रहे थे तो आपके लिए यह एक शानदार ऑप्शन हो सकता है क्योंकि Fire-boltt अपना न्यू सीरीज जिसका नाम Case X Watch है जिसमे आपको तीन कलर ऑप्शन मिल जाते है। लीक के मुताबिक इसका लॉन्च डेट 25 दिसंबर 2024 को लॉन्च होगा। लेकिन ऑफिशियल के तरफ से सिर्फ कमिंग सून की घोषणा की गई है।

Fire-Boltt Case X Watch Price Details

अगर Case X Watch सीरीज के कीमत के बार में बात करें अभी कंपनी ने कुछ नहीं बताया इसका कीमत लॉन्च होने के बाद पता चलेगा। लीक के हिसाब से इसका कीमत ₹2,999 रुपए तक बताया जा रहा है जोकि बहुत ही अच्छा रहेगा। Fire-Boltt का न्यू वॉच में काफी शानदार फीचर्स और गजब के लुक के साथ आता है। अगर आपको ज्यादा जानकारी चाहिए तो आप Fireboltt के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर ले।

इसी तरह की टेक्नोलॉजी से संबंधित खबरों को पढ़ने के लिए आप हमारे वेबसाइट के नोटिफिकेशन को ऑन करके फॉलो कर सकते है जिससे एक प्रकार के खबर आप तक सबसे पहले पहुंच सके।

1 thought on “Fire-Boltt Case X Watch Launch Date: मात्र 2,999 रूपये में मिलेगा ये smartwatch फीचर्स जान के चौक जायेंगे!”

Leave a comment