Folding iPhone Price: मार्केट में आया नया Flip iPhone जानें क्या है फीचर्स!

Join now

Folding iPhone Price: जैसा कि दोस्तो आपको पता है एप्पल ने हाल ही में iPhone 15 सीरीज को लॉन्च किया है जोकि बहुत प्रचलित हुआ है। सभी लोगो को iphone खरीदने का शौक है जो भी आईफोन के दीवाने लोग है वो Folding iPhone का बेसबरी से इंतजार कर रहे है की Flip iPhone या Folding iPhone कब लॉन्च होगा तो चलिए जानते है।

हाल ही में दोस्तो एक Folding iPhone मार्केट में आया है जोकि Apple का नहीं बल्कि एक चाइनीज ब्रांड का फोन है जोकि बिलकुल आईफोन जैसा दिखने वाला स्मार्टफोन है लेकिन वह फोन एप्पल आईफोन का कॉपी करके बनाया गया है खास बात यह है की वह Folding iPhone के रूप में बनाया गया है चलिए जानते है इसके फीचर्स के बारे में।

क्या iphone flip फोन के साथ आ रहा है?

Is iPhone Coming Out with a Flipkart Phone?

देखिए दोस्तो सोशल मीडिया पर हर जगह Flip iPhone की चर्चा होते रहती है लेकिन एप्पल के ऑफिशियल के तरफ से ऐसा कुछ भी सामने नहीं आया है की जिससे जाना जा से को Apple Folding iPhone बना रहा है या फिर लॉन्च करने वाला है।अगर ऐसा होता है तो आपको हमारी वेबसाइट के माध्यम से जरूर बताएंगे।

क्या है Folding iPhone Price की सच्चाई?

Folding iPhone Price
Folding iPhone

जैसा कि दोस्तो मार्केट में आपको अभी एक नया Folding iPhone देखने को मिल रहा है जिसके एप्पल ने लॉन्च नहीं किया है लेकिन किसी चाइनीज कंपनी के द्वारा यह फोल्डिंग आईफोन को बनाके बेचा जा रहा है जिस कम्पनी का नाम Snexian है यह एक Keypad मोबाईल है जोकि हुबहू iPhone 15 Pro Max के जैसा दिखता है।

Folding iPhone Specifications

तो चलिए जान लेते है की मार्केट में जोकि Keypad iPhone जोकि फोल्डिंग Iphone है उसके अंदर आपको क्या स्पेसिफिकेशन मिल जाता है।

  • कीपैड डिस्पले
  • टार्च लाइट
  • Dual Sim स्लॉट
  • 2 इंच स्क्रीन
  • सिंगल कैमरा

सच बात यह है की यह एक नॉर्मल Keypad फोन है जिसको Flip iPhone के जैसा बनाया गया है इसलिए इसके अंदर आपको कुछ खास फीचर्स देखने को नहीं मिलते। अगर आप यह फोन खरीदने के लिए सोच रहे है तो आप ऑनलाइन स्टोर से जाके इस फोन को खरीद सकते है।

Nubia Z60 Ultra पूरी जानकारी

1 thought on “Folding iPhone Price: मार्केट में आया नया Flip iPhone जानें क्या है फीचर्स!”

Leave a comment