Nubia z60 Ultra Price is india: फीचर्स के मामले में Iphone को पीछे छोड़ा Nubia z60 Ultra ने!

Join now

Nubia z60 Ultra price in india: नूबिया ने अपना हाल ही Nubia z60 ultra स्मार्टफोन को लॉन्च किया है फीचर्स और लुक देख के लोग दीवाने हो रहे है। आप सभी का यह सवाल होगा की भारत में Nubia Z60 ultra की कीमत किया होगा इसलिए हमने आपको आर्टिकल में आगे पूरे विस्तारपूर्वक बताया है सभी फीचर्स और कीमत के बारे में।

Nubia Z60 Ultra Price in india
Nubia z60 Ultra

Nubia Z60 Ultra Specifications

Nubia Z60 Ultra Processor: Nubia Z60 Ultra में आपको  Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट का प्रोसेसर दिया गया है जोकि ऑक्टाकोर 3.3 Ghz के साथ आता है। इसमें आपको एंड्रॉयड 14 का सपोर्ट भी मिल जाता है।

Nubia Z60 Battery: इस फोन में आपको 6000mAh का बहुत बड़ा बैटरी देखने को मिलता है साथ में इसके साथ आपको 80W का चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है जिससे आप अपने फोन को जल्दी से चार्ज कर पाएंगे।

Nubia z60 Ultra Display: Nubia के z60 अल्ट्रा फोन में आपको 6.8 इंच का एमोलेड डिस्पले साथ में 1.5K रेजुलेशन के दिया गया है और साथ में 120Hz रिफ्रेश रेट का स्मूथ डिस्पले दिया गया है।

Nubia Z60 Ultra Camera: कमाल के फीचर्स के साथ आपको इस फोन में आपको 108MP का मेन कैमरा और 50MP का टेलीफोटो लेंस कैमरा और 50MP का अल्ट्रावाइड कैमरा मिल जाता है। साथ में आपको 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिल जाता है।

Nubia Z60 RAM & Storage: मार्केट यह फोन 8GB रैम और 16GB रैम के साथ लॉन्च हो सकता है साथ में 1TB का बड़ा स्टोरेज स्पेस देखने को मिल सकता है।

Nubia Z60 Connectivity: 

  • Bluetooth V5.3
  • Wifi 6
  • NFC
  • IR Blaster

Which Country Made Nubia Z60 ultra?

Nubia Technology एक चाइनीज स्मार्टफोन है Nubia के सभी फोन चीन के शेझन गुआंगडोंग के Nubia हेडक्वार्टर में बनाए जाते है। इसलिए यह फोन सबसे पहले चीन में लॉन्च होता है लेकिन भारत में नही होता है कुछ फोन है जोकि की इंडिया में लॉन्च किए जाते है।

Nubia Z60 Ultra Price in India Flipkart

Nubia Z60 Ultra Price In India: अगर आप सभी लोग Nubia Z60 का बेसबरी से इंतजार कर रहे है तो अभी आपको इंतजार की जरूरत है क्योंकि यह फोन अभी भारत में लॉन्च नहीं हुआ है लेकिन लीक के मुताबिक इस महीने लॉन्च हो सकता है। अगर Nubia Z60 Ultra भारत में लॉन्च होता है तो इसकी कीमत ₹49,999 रुपए से शुरवात हो सकती है।

What is the price of Nubia Red magic 7 In india?

आप Nubia Red Magic 7 को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आप भारत में इसको ऑनलाइन स्टोर पर जाके खरीद सकते है। Nubia Red Magic 7 की भारत में ऑनलाइन प्राइस ₹47,999 रुपए से खरीद सकते है आपको यह फोन फ्लिपकार्ट और अमेजन या और भी अन्य ऑनलाइन स्टोर से जाके खरीद सकते है।

आशा करता हु आपको यह आर्टिकल Nubia z60 Ultra Price in India पसंद आया होगा। अगर आप इस तरह के और भी स्मार्टफोन और ऑटोमोबाइल से जुड़े हुए खबरे पढ़ना चाहते है तो कृपया करे नोटिफिकेशन बटन को ऑन जरूर करे।

1 thought on “Nubia z60 Ultra Price is india: फीचर्स के मामले में Iphone को पीछे छोड़ा Nubia z60 Ultra ने!”

Leave a comment