GIMS Staff Nurse Vacancy 2023: Apply Online 255 पदों पर भर्ती

Join now

GIMS Staff Nurse Vacancy 2023: नोएडा के Govt institute Of Medical Science के तरफ से GIMS Staff Nurse भर्ती के लिए 255 पदों की सूचना कर दी है जो भी उम्मीदवार इस पद के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं वह ऑफिशियल वेबसाइट https://gims.ac.in पर जाके अपना आवेदन ऑनलाइन करवा सकते है और 7 नवंबर 2023 जोकि आवेदन की अंतिम तिथि है इस तिथि से पहले जो भी उम्मीदवार अपने आवेदन को ऑनलाइन करवाना चाहते है वह अपनी जानकारी और दस्तावेजों का उपयोग करके ऑनलाइन आवेदन कर सकते है।

GIMS Staff Nurse Vacancy 2023

GIMS Nurse के कुल 255 खाली पदों को पूरा करने के लिए Govt. institute Of Medical Science ने,Noida Nursing द्वारा जीआईएमएस स्टाफ नर्स भर्ती 2023 की सूचना जल्द ही शुरू हो जाएगी, GIMS Staff Nurse भर्ती 2023 को आवेदन अवधि 10 अक्टूबर 2023 से शुरू होगी और 7 नवंबर 2023 को अंतिम तिथि है जो भी उम्मीदवार Gims Staff Nurse Vacancy 2023 के लिए आवेदन करना चाहते है वह इन तिथि के बीच अपना आवेदन कर सकते है साथ ही GIMS अधिसूचना के पूरी जानकारी को ध्यान से पढ़ लेना चाहिए।

जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते है वह ऑफिशियल वेबसाइट पर अपना फॉर्म अप्लाई कर सकते है और जो लोग सही तरीके से और सही दस्तावेज के साथ आवेदन करेंगे सिर्फ उन्ही का आवेदन स्वीकार किया जाएगा।

GIMS STAFF NURSE VACANCY 2023

GIMS Staff Nurse Vacancy 2023 Details

भर्ती संगठन : Goverment institute of medical Science (GIMS), नोएडा

पोस्ट का नाम: Staff Nurse

पदों की संख्या: 255

सैलरी: Rs 45000- 142500/-

जॉब का स्थान: उत्तरप्रदेश(नोएडा)

अप्लाई करने की विधि: आनलाइन

ऑफिशियल वेबसाइट: gims.ac.in

GIMS staff Nurse Application Fees

सभी उम्मीदवारों के फॉर्म अप्लाई करने के लिए उनकी राशि आरक्षित की गई है जोकि (GN/OBC/EWS) के लिए राशि 2360/- और जो भी उम्मीदवार (SC/ST) में आते है उनके लिए 1770-/ की राशि है जोकि फॉर्म भरने के समय आपको देना होगा।

Gen/OBC/EWS : 2360/

SC/ST : 1770/-

PWD: 0/-

पेमेंट करने का तरीका: ऑनलाइन

GIMS Staff Nurse Eligibility 2023

Educational Qualification: Staff Nurse पद के आवेदन ले लिए GNM के साथ साथ 2 साल का एक्सपीरियंस होना ज़रूरी है या फिर उनके पास B.Sc. किए हुए उम्मीद्वार ही फॉर्म को अप्लाई कर सकते है और यह चीजे सरकारी विश्वविद्यालय या फिर Institute से किया गया होना चाहिए।

आयु: सभी उम्मीदवारों के लिए उनकी आयु 21 वर्ष से 40 वर्ष के बीच होना चाहिए।

GIMS Staff Nurse Selection Process

GIMS Staff Nurse Vacancy के लिए सिलेक्शन प्रक्रिया कुछ इस प्रकार है की पहले आपका कंप्यूटर द्वारा लिखित परीक्षा ली जायेगा, फिर उम्मीदवारों का दस्तावेजों की जांच होगी अंतिम में मेडिकल Exam लिया जाएगा।

Leave a comment