Lava Storm 5G Price In India: मिलेगा मात्र 11,999 रुपए में फीचर्स जान के चौक जायेंगे!

Join now

Lava Storm 5G Price in India: Lava करने जा रहा है अपना नया स्मार्ट फोन लॉन्च जोकि lava ने ऑफिशियली अपने सोशल मीडिया पर साझा करके बताया। लीक के मुताबिक फोन की तस्वीरें के हिसाब से फोन का लुक और फीचर्स बहुत धमाकेदार होने वाला है। Lava Storm 5G का launch Date कंफर्म हो चुका है 21 दिसंबर 2023 को होगा लॉन्च।

अगर Lava Storm 5G के कीमत के बारे में बात कर तो लीक के मुताबिक इस स्मार्टफोन की price ₹11,999 रुपए बताया जा रहा है लेकिन Lava ने ऑफिशियल अभी इसके कीमत के बारे में कुछ भी साझा नहीं क्या है। सही कीमत फोन के लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा लीक में मुताबिक जो भी स्पेसिफिकेशन सामने निकल के आया है हमनें आपको आर्टिकल में आगे बताया है कृपया करके आर्टिकल को पूरा पढ़े।

lava Storm 5G कब होगा Launch?

Lava Storm 5G Launch Date: लावा के ऑफिशियल ने लॉन्च डेट कंफर्म कर दिया है इस महीने यानी की 2023 के 21 दिसंबर को Lava Storm 5G को amazon वेबसाइट पर Launch किया जायेगा।

Lava Storm 5G Price In India
Lava Storm 5G

Lava Storm 5G में क्या होंगे Specifications?

Lava Storm 5G Specifications: हाल ही में लॉन्च होने वाले लावा Storm 5G के Specifications के बारे में बात करे तो इसके ऑफिशियल ने कुछ तो नहीं बताया है लेकिन Lava के सोशल मीडिया पर फोन के टीजर को देख के ऐसा लगता है की बहुत कमाल के स्पेसिफिकेशन होने वाले है लेकिन लीक से पता चला है वो हमने नीचे बता दिया है।

    • 8GB RAM + 8GB RAM(Expendable)
    • 64GB Storage
    • 5000mAH Battery
    • Mediatek Dimensity 6080 Processor
    • 50MP + 8MP + Primary Camera
    • 16MP Front Camera

lava Storm 5G Price in India?

Lava Storm 5G Price in India: अगर हम Lava Storm 5G के कीमत के बात करे तो अभी कुछ कंफर्म नहीं कह सकते। फोन का असली कीमत फोन लॉन्च के दिन ही आपको पता चल सकता है। लीक के मुताबिक फोन की कीमत ₹11,999 रुपए बताया जा रहा है। हाल ही में lava Yuva 3 भी लॉन्च हुआ था जिसकी कीमत ₹9,999 रुपए था।

आशा करता हु आपको इस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी पसंद आई होगी इसी प्रकार की और भी टेक्नोलॉजी से संबंधित खबरें पढ़ने के लिए आप हमारी वेबसाइट को विजिट कर सकते है हम अपने वेबसाइट के माध्यम से इसी प्रकार की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी खबरे आपके साथ साझा करते रहते है।

 

Leave a comment