Vivo X Fold 3 Release Date In India: जानें कब होगा लॉन्च और किया होंगे specifications

Join now

Vivo X Fold 3 Release Date In India: वीवो का एक और नया फोल्डिंग फोन लॉन्च होने की खबर सामने निकल कर आ रही है। वीवो के ऑफिशियल की तरफ से कुछ लीक निकल कर आया है जिसमें कि वीवो का एक नया फोल्डिंग स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है जो कि Vivo X Fold 3 के नाम से लॉन्च होगा यह मार्केट में जल्द लॉन्च हो सकता है। फोन लॉन्च होने से पहले इस फोन के डिटेल्स और स्पेसिफिकेशन सामने निकल कर आई है जो कि हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे कृपया करके इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें।

Vivo X Fold 3 Release Date In India

Vivo X Fold 3 का रिलीज डेट वीवो के तरफ से ऑफीशियली नहीं बताया गया है। लीक के मुताबिक यह फोन जल्द ही लॉन्च होने की संभावना है इस फोन के बारे में सोशल मीडिया पर काफी सारी डिटेल्स सामने निकल कर आया है यह भारत में 2024 के जनवरी या फरवरी महीने में लॉन्च हो सकता है। वीवो के इस फोल्डिंग स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशन हमने आपको इस आर्टिकल में डिटेल्स में बताया है।

Vivo X Fold 3 release date in india
Vivo X Fold 3

Vivo X Fold 3 के क्या होंगे specifications?

Vivo X Fold 3 डिस्प्ले: इस फोन के अंदर आपको 8.2 इंच के बड़ा ड्यूल डिस्प्ले देखने को मिलेगा क्योंकि यह एक फोल्डिंग स्मार्टफोन है। साथ में वीवो के इस फोल्डिंग फोन का डिस्प्ले 2K रेजोल्यूशन और LTPO होने वाला है। इस फोन में आपको अल्ट्रासोनिक डिस्प्ले फिंगरप्रिंट दोनो तरफ के डिस्प्ले में देखने को मिलेगा और यह फोन के अंदर 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिल सकता है।

Vivo X Fold 3 कैमरा: इस स्मार्टफोन के अंदर आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जिसमे से इसके अंदर 50 मेगापिक्सल का मैन कैमरा साथ में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 12MP का टेलीफोटो कैमरा होगा। अगर फ्रंट कैमरा की बात करे तो इस फोन में आपको 16+16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

Vivo X Fold 3 प्रोसेसर: वीवो के आने वाले फोल्ड 3 स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 Gen 3 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है साथ में इस फोन के अंदर आपको एंड्रॉयड का लेटेस्ट वर्जन जो कि एंड्रायड 14 है वह भी देखने को मिल सकता है।

Vivo X Fold 3 बैटरी: इस फोन के अंदर आपको 4800mAh का एक बड़ा बैटरी सेटअप देखने को मिल सकता है साथ में फोन में आपको 100W वाट का फास्ट टाइप सी वायर चार्जिंग का सपोर्ट और 50W वाट का वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है।

Vivo X Fold 3 price in India

अगर हम वीवो के आने वाले फोल्ड 3 फोन की कीमत के बारे में बात करें तो अभी इसके कीमत के बारे में ऑफीशियली के तरफ से कुछ नहीं बताया गया है लेकिन कुछ बड़े वेबसाइट जैसे की Smartprix के हिसाब से इस फोन का कीमत 1,14,990 के आसपास हो सकता है इसकी कीमत की जानकारी ऑफिशियल के ही तरफ से जब तक निकल कर नहीं आता तब तक हम कुछ भी नहीं कह सकते हैं।

Vivo X Fold 3 रिव्यू

यह भी पढ़े→

Leave a comment