iqoo Neo 9 Pro Launch Date in India: 120W चार्जिंग के साथ मचाएगा धमाल जाने किया है कीमत!

Join now

iQOO Neo 9 Pro Launch Date In India: iqoo अपना नया स्मार्टफोन iqoo neo 9 pro लॉन्च करने जा रहा है। जो की अभी चीन में लॉन्च होने जा रहा है। यह चीन में 27 दिसंबर को लॉन्च होगा लेकिन अभी भारत में लांच होने की कोई भी खबर निकलकर नहीं आ रही है लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि चीन में लॉन्च होने के बाद जल्द ही भारत में भी iqoo neo 9 pro को लॉन्च किया जाएगा।

खबरों के हिसाब से iqoo neo 9 Pro चीन में 27 दिसंबर को लॉन्च होगा लेकिन भारत में कोई भी लॉन्च की खबर निकालकर नहीं आ रही है। अंदाजा लगाया जा रहा है चीन में लांच होने के बाद जनवरी के महीने में भारत में भी इस फोन को लांच कर दिया जाएगा। जो की बहुत ही बेहतरीन स्मार्टफोन है अगर आपको इसके बारे में और भी डिटेल्स जानना है तो आप आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें।

Iqoo Neo 9 Pro Launch Date in India

अगर आप भी इस फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो अभी iqoo के तरफ से सिर्फ चीन में लॉन्च डेट की खबर निकलकर आई है। लेकिन भारत में कोई भी खबर निकालकर नहीं आई है और जो भी खबर निकल कर आई है। वह सारे लीक के मुताबिक आपको बताई जा रहे हैं। देखा जाए तो चीन में 27 दिसंबर को या फोन लॉन्च होगा अंदाजा लग जाए तो यह फोन चाइना में लॉन्च होने के बाद जनवरी के महीने में भारत में भी लॉन्च हो सकता है।

Iqoo Neo 9 Pro Launch Date In India
iQOO Neo 9 Pro

Iqoo Neo 9 Pro की कीमत कितनी होगी?

iqoo Neo 9 pro Expected Price in India: अभी कंपनी के ऑफिशियल की तरफ से कीमत के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है लेकिन फीचर्स के मुताबिक इस फोन की कीमत के बारे में बात करें तो यह फोन आपको तीन वेरिएंट में देखने को मिलेगा इस फोन की कीमत ₹49,999 रुपए से लेकर आपको ₹60,000 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

iQOO neo 9 Pro Specification

iqoo Neo 9 pro डिस्प्ले: अगर हम इस फोन की डिस्प्ले के बारे में बात करें तो इस फोन के अंदर आपको 6.78 इंच का 1.5K 10 बीट का Oled फुल एचडी प्लस डिस्पले देखने को मिलेगा। साथ ही में इसके अंदर आपको 453 PPi डेंसिटी देखने को मिल सकता है। अगर इसकी फुल ब्राइटनेस के बारे में बात करें तो या 1800 Nits पिक ब्राइटनेस तक जा सकता है। इस फोन के अंदर आपको 144 Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकता है साथ में 300 Hz का टच सैंपलिंग रेट भी होगा।

iqoo Neo 9 pro कैमरा: इस फोन के अंदर आपको 50 मेगापिक्सल का मैन कैमरा साथ में आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। क्योंकि इसके पीछे आपको ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकते हैं। साथ ही आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा जिससे आपका कैमरा एक्सपीरियंस बहुत ही शानदार होने वाला है।

iqoo Neo 9 pro बैटरी: iqoo neo 9 pro के अंदर आपको 5000mAh का बड़ा बैटरी देखने को मिलेगा जोकि आपको 2 दिन तक का आराम से बैटरी बैकअप दे सकता है। इस फोन में आपको प्रीमियम फीचर्स के साथ आपको कमाल का बैटरी बैकअप भी दिया गया है। साथ में आपको 120W टाइप C चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है यह चार्जर आपको फोन के साथ ही दिया जाएगा।

iqoo Neo 9 pro प्रोसेसर: इस फोन में आपको आपको एंड्रॉयड 14 का सपोर्ट दिया जायेगा जोकि एंड्रॉयड का लेटेस्ट एंड्रॉयड वर्जन है। यह फोन आपको फंटच os पर काम करेगा साथ में आपको क्वालोकॉम स्नैपड्रेगन 8 gen 2 प्रोसेसर मिल जाया है। जिसके कारण यह फोन बहुत ही तेज चलेगा।

iqoo Neo 9 Pro रैम एंड स्टोरेज: इस फोन के अंदर आपको तीन वेरिएंट मिलेगा पहला 12GB रैम और 16GB रैम देखने को मिलेगा साथ में आपको 256GB स्टोरेज और 512GB स्टोरेज तक का ऑप्शन देखने को मिल सकता है।

iQOO Neo 9 Pro रिव्यू

आशा करता आपको यह आर्टिकल के जरिए iQOO Neo 9 pro के बारे में सभी जानकारी बता पाया हूं। यह सारी जानकारी ऑफिशियल के द्वारा नहीं बताया गया है हाल ही चीन में लॉन्च होने जा रहे iQOO Neo 9 के फीचर्स से अंदाजा लगाया गया है। यह फोन भारत में जनवरी 2024 में आने की संभावना है।

Leave a comment