Nothing Phone 2a Launch Date: मात्र 25,000 रूपये में मिलेगा nothing का नया फोन!

Join now

Nothing Phone 2a Launch Date: हेलो दोस्तों कैसे हो आप लोग Nothing Phone 2a ऑफीशियली भारत और कई सारे देशों में जल्द ही लांच होने वाला है। इसकी लॉन्च होने की संभावना 2024 में है। हमने आपको Nothing Phone 2a स्पेसिफिकेशन कैमरा और सारी डिटेल्स इस आर्टिकल में दी है कृपया करके आर्टिकल को पूरा पड़े नथिंग फोन तो एक डिटेल्स जानने के लिए।

Nothing Phone 2a Camera स्पेसिफिकेशन

लांच होने से पहले नथिंग पॉइंट टू एक कैमरा स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको हमने इस आर्टिकल में बताया है इस फोन के अंदर आपको 50 मेगापिक्सल का में कैमरा साथ में आपको 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया जाएगा यह कैमरा सोनी के सेंसर के साथ लगे मैच के कैमरा क्वालिटी बहुत ही अच्छी होने वाली है।

Nothing Phone 2a के अंदर आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा जिसके अंदर Sony IMX615 सेंसर्स लगे हुए है।

Nothing Phone 2a डिस्प्ले

Nothing के आने वाले नए स्मार्टफोन nothing Phone 2a के अंदर आपको 6.7 इंच का OLED फुल एचडी प्लस डिस्पले मिल जाता है जो की 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है जिससे यह फोन काफी स्मूद फील होता है चलाने में।

Nothing Phone 2a बैटरी

इस स्मार्टफोन के अंदर आपको 4920mAh की बड़ी बैटरी सेटअप मिल जाती है। साथ ही या स्मार्टफोन 45W की टाइप सी चार्जिंग को सपोर्ट करता है जिससे आपका फोन जल्दी चार्ज हो पाएगा और आपको इसमें नथिंग फोन 2 बैटरी लेटेस्ट सेटअप देखने को मिलता है। यह नथिंग का तीसरा फोन लांच होने जा रहा है और इस फोन के अंदर आपको सबसे बड़ा बैटरी दिया गया है।

Nothing Phone 2a Specifications

  • In display fingerprint
  • Dual Speakers
  • Android 14
  • Dimensity 7200 Processor 
  • 4900mAh Battery
  • 50MP + 50MP(Ultrawide) Primary
  • 32MP Front Camera
  • 8GB + 12GB Ram
  • 128GB Storage 

Nothing Phone 2a Glyph Interface Set-up

आने वाले Nothing Phone 2a आपको एक नया प्रकार का क्लिप इंटरफेस सेटअप देखने को मिल सकता है जो की 3 पार्ट ग्लिफ इंटरफेस सेटअप होने वाला है। लीक के मुताबिक हमको जो पिक्चर्स मिली है। वह हमने आपको दिखाने की कोशिश की है आप पिक्चर्स में देखकर समझ सकते हैं कि इसका लुक और डिजाइन किस तरह का होने वाला है।

Nothing Phone 2a Launch Date

Nothing Phone 2a Price In India

Nothing का यह लॉन्च होने वाला तीसरा फोन है जो की नथिंग फोन टू का एक छोटा वेरिएंट है। जो कि आपको नथिंग फोन टू से सस्ते कीमत पर आपको देखने को मिलेगा इस फोन की कीमत आपको 25,000 से 32,000 के बीच में देखने को मिल सकता है। साथ ही में यह फोन दो कलर्स में लॉन्च होगा पहले ब्लैक और दूसरा व्हाइट आपको जिस तरह से नथिंग फोन 2 में दो ऑप्शन थे उसी तरह से नथिंग फोन टू ए में आपको दो कलर ऑप्शन देखने को मिल सकते हैं।

Nothing Phone 2a Launch Date In India

आप लोगों ने नथिंग फोन टू ए का स्पेसिफिकेशन तो जान ही लिया होगा और आप लोग अब यह सोच रहे होंगे कि नथिंग फोन तू एक कब लॉन्च होगा भारत में या फिर कहीं पर तो आपको हम बता दे की ऑफीशियली अभी कुछ भी खबर निकालकर नहीं आई है लेकिन खबरों के हिसाब से माना जाए तो नथिंग फोन टू ए 2024 के 27 फरवरी तक लॉन्च हो सकता है।

Leave a comment