OnePlus Ace 3 Pro Launch Date: फोन लॉन्च होने से पहले डेट हुआ लीक जाने कितनी है कीमत!

Join now

OnePlus Ace 3 Pro Launch Date: OnePlus अपना एक और नया स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करने वाला है जिसकी लीक सामने निकल कर आ रही है। इस आर्टिकल में आपको OnePlus A3 pro की लॉन्च डेट और साथ में कितनी कीमत पर यह फोन भारत में लॉन्च होगा और साथ ही वनप्लस A3 Pro के सारे स्पेसिफिकेशन हमने इस आर्टिकल में बताया है।

यह फोन सबसे पहले चीन में लॉन्च होने वाला है उसके बाद भारत में भी आने की संभावना होगी। लेकिन लॉन्च होने से पहले इसके कुछ पिक्चर्स और इसकी कीमत के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है क्योंकि हमने आपको आर्टिकल में आगे बताया है अगर आपको इसके स्पेसिफिकेशंस और कीमत के बारे में जानना है तो कृपया करके आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें।

OnePlus Ace 3 Pro Launch Date in China

भारत में लॉन्च होने से पहले यह स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किया जाएगा। जिसकी डेट 4 जनवरी 2024 को बताई जा रही है यह डेट वनप्लस के ऑफिशियल के तरफ से बताया जा रहा है। उसके बाद यह भारत में भी आने की संभावना है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चीन में जो फोन लॉन्च होगा और भारत में जो फोन लॉन्च होगा उसके बीच में कुछ फर्क हो सकता है तो इसलिए यह सारी चीज खबरों से जुड़ी हुई है भारत में लॉन्च होने की अभी कोई भी खबर नहीं है।

OnePlus Ace 3 Pro Launch Date In India

वनप्लस A3 प्रो की भारत में लांच होने की कोई भी ऑफिशियल के तरफ से खबर नहीं दी गई है लेकिन हाल ही में या फोन सबसे पहले चीन में लॉन्च होगा। उसके बाद फरवरी के महीने तक या फोन भारत में भी लॉन्च हो सकता है। अगर आपको इसके स्पेसिफिकेशंस और कीमत के बारे में जानना है तो आर्टिकल तो आप आगे पढ़ सकते हैं।

OnePlus Ace 3 Pro Launch Date In India
OnePlus Ace 3 Pro

OnePlus Ace 3 Pro Specification

OnePlus Ace 3 Pro डिस्प्ले: इस फोन के अंदर आपको 6.78 इंच का curve edge ओलेड डिस्पले मिल जाता है साथ में आपको 1.5K रेजुलेशन के साथ 120Hz का डिस्प्ले देखने को मिलता है इस फोन का डिस्प्ले काफी स्मूद होने वाला है।

OnePlus Ace 3 Pro कैमरा: इस फोन के अंदर आपको 50 मेगापिक्सल का मैन कैमरा साथ में आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मिल जाता है। अगर सेल्फी कैमरा की बात करे में तो 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

OnePlus Ace 3 Pro बैटरी: कमाल के फीचर्स के साथ OnePlus Ace 3 Pro के अंदर आपको 5500mAh का बड़ा बैटरी मिल जाता है साथ में आपको 100W का सुपरफास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल जाता है। यह चार्जर आपको फोन के साथ ही मिलेगा आपको कही और से खरीदने की जरूरत नहीं है।

OnePlus Ace 3 Pro प्रोसेसर: OnePlus Ace 3 Pro क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ आने वाला स्मार्टफोन है और यह फोन लेटेस्ट एंड्रॉयड वर्जन 14 पर काम करता है।

OnePlus Ace 3 Pro Price In India

OnePlus Ace 3 Pro की लॉन्च डेट अभी निकल कर के तो नहीं आई है लेकिन इसके कीमत के बारे में जरूर पता चला है। अगर आपको इसकी कीमत के बारे में जानना है तो उससे पहले यह जान ले की इस स्मार्टफोन के दो वेरिएंट मार्केट में लॉन्च होंगे जो कि OnePlus Ace 3 और दूसरा है OnePlus Ace 3 Pro जिसकी कीमत में थोड़ा बहुत फर्क हो सकता है।

  • 12GB + 256GB ₹38,465 रूपये
  • 16GB + 512GB ₹43,130 रूपये
  • 16GB + 1TB ₹46,630 रूपये

Oneplus Ace 3 Pro Antutu Score

खबरों के हिसाब से इस स्मार्टफोन (OnePlus Ace 3 Pro) का अंतूतू स्कोर 10 लाख से ऊपर का निकाल कर आता है जो कि इस प्राइस सेगमेंट में बहुत ही अच्छा और तू स्कोर माना जाता है क्योंकि इसके अंदर आपको कमाल के फीचर्स कैमरा और स्पेसिफिकेशन देखने को मिलते हैं।

OnePlus Ace 3 Pro Review

Related Keywords:-

OnePlus Ace 3 Pro Launch date in india, OnePlus Ace 3 Pro Price in India Flipkart, OnePlus Ace 3 Pro Full Details In Hindi, OnePlus Ace 3 Pro specifications in hindi

Leave a comment